विक्की और कियारा ने साझा किया बना शराबी की शूटिंग का अपना अनुभव

Vicky and Kiara share their experience of shooting for Banaa Sharabi
विक्की और कियारा ने साझा किया बना शराबी की शूटिंग का अपना अनुभव
बॉलीवुड विक्की और कियारा ने साझा किया बना शराबी की शूटिंग का अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डांस नंबर, बिजली के बाद, गोविंदा नाम मेरा के निर्माताओं ने विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अभिनीत एक और रोमांटिक ट्रैक बना शराबी रिलीज किया है। इसको लेकर अभिनेता ने अपना अनुभव साझा किया है।

विक्की कहते हैं, बना शराबी वह सुंदर और सुखदायक धुन है, जिसे आप बार-बार सुनना चाहते हैं। शूटिंग के दौरान भी कियारा और मुझे गाने को सुनने में बहुत मजा आया। जुबिन और तनिष्क ने इस खूबसूरत रचना को गाया है, मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं ने बिजली की जितनी सराहना की है, उतनी ही अब उन्हें बना शराबी और एल्बम के आने वाले गानों से भी प्यार करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।

विक्की के साथ रोमांटिक गाने की शूटिंग के दौरान कियारा को भी काफी मजा आया और उन्हें इस ट्रैक से पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को इसे सुनने में मजा आएगा।

कियारा कहती हैं, बना शराबी एक विशेष गीत है, इसमें इतना जीवंत और समकालीन अनुभव है। तनिष्क की रचना और जुबिन की आवाज के साथ गीत के लिए लेखन ने इसे वह बना दिया है। मैं वास्तव में उम्मीद करती हूं कि हमारे प्रशंसक इसे उतना ही प्यार करेंगे जितना हम करते हैं।

जुबिन, जिन्होंने तनिष्क के साथ रातां लंबी गाने के लिए सहयोग किया था, उनके साथ फिर से काम करने को लेकर काफी खुश हैं।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story