विक्की कौशल की कजिन ने शादी पर किया बड़ा खुलासा, कहा फिलहाल शादी नहीं होने वाली!

Vicky Kaushals cousin made big revelations on marriage, fans will also be shocked to hear
विक्की कौशल की कजिन ने शादी पर किया बड़ा खुलासा, कहा फिलहाल शादी नहीं होने वाली!
कटरीना-विक्की की शादी पर संशय विक्की कौशल की कजिन ने शादी पर किया बड़ा खुलासा, कहा फिलहाल शादी नहीं होने वाली!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के चर्चे आए दिनों सामने आते रहते हैं। दोनों राजस्थान के जयपुर से रॉयल वेडिंग करने की खबरें भी मीडिया में आम है, इसी बीच दोनों की शादी को लेकर विक्की कौशल की मौसेरी बहन ने कुछ खुलासे किए हैं। इन खुलासों को सुन हो सकता है विक्की-कटरीना के फैंस का दिल टूट जाए।

विक्की कौशल की कजिन ने कटरीना-विक्की की शादी से जुड़ी सारी खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, बॉलीवुड में ऐसी अफवाहों का सामने आना आम बात है, ऐसा कई बार होता है कि यह अफवाहें सच्चाई से कोसों दूर होती हैं। कुछ समय पहले ही विक्की भईया और मेरी बात हुई थी, उन्होंने कहा ऐसा कुछ नहीं है।

विक्की-कटरीना की शादी को लेकर हर रोज कुछ नया जानने को मिलता है, उनकी रॉयल वेडिंग की तैयारियों से लेकर दुल्हन के लहंगे तक की खबर उनके फैंस जानने चाहते हैं। इस बीच विक्की की बहन का ऐसा खुलासा फैंस को काफी परेशान कर सकता है। जहां सारे फैंस अपने चहेते कपल की शादी के सपने देख रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी बहन का यह कहना बेहद चौंकाने वाला है।

विक्की की कजिन ने शादी को बताया अफवाह
विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा की हाल ही में दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में उन्होंने कहा विक्की-कटरीना की शादी नहीं हो रही है। उन्होनें ने मीडिया में चल रही सारी बातों को महज अफवाह बताते हुए कहा कि उनकी हाल ही में उनके भाई से बात हुई थी जिसमें ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई थी। उन्होंने साफतौर पर कहा कि अगर ऐसी कोई बात होगी तो सामने से आकर सबको बताएंगे।

विक्की कजिन बहनों के बेहद करीब हैं
विक्की अपनी बहनों के काफी क्लोज हैं, जुलाई 2021 में जब उनकी बहन डॉ उपसाना वोहरा की शादी हुई थी तो वह सारे काम छोड़ कर शादी में शिरकत करने पंहुच गए थे। विक्की को शादी की तस्वीरों को में डोली उठाते हुए भी देखा जा सकता है। बता दें कि उपासना की बात किस हद तक सच है इसका कुछ कहा नहीं जा सकता, विक्की कौशल ने अपनी शादी को लेकर करीबियों को सीक्रेसी मेंटेन करने के लिए कहा हो सकता है। वहीं बॉलीवुड एक्सपर्ट भी इस बयान को सीक्रेसी मेंटेन करने के लिए उठाया गया एहतियाती कदम बता रहे हैं। 

Created On :   26 Nov 2021 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story