सिडनी लाइव कॉन्सर्ट में रिलीज से पहले अरिजीत का केसरिया गाने का वीडियो वायरल

Video of Arijit singing Kesaria goes viral before its release at Sydney Live Concert
सिडनी लाइव कॉन्सर्ट में रिलीज से पहले अरिजीत का केसरिया गाने का वीडियो वायरल
ब्रह्मास्त्र सिडनी लाइव कॉन्सर्ट में रिलीज से पहले अरिजीत का केसरिया गाने का वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने सिडनी में अपने प्रशंसकों के साथ केसरिया की रिलीज से पहले एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति दी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर फिल्माए गए इस ट्रैक का रविवार सुबह निर्माताओं ने अनावरण किया।

फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस गाने की एक झलक दी थी, जो देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर हिट हो गया।

हालांकि शनिवार की रात अरिजीत ने सिडनी में लोगों के सामने पूरा गाना गाया। कॉन्सर्ट का वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और वायरल हो गया है।

ट्विटर पर अरिजीत के फैन पेज पर एक झलक भी साझा की गई और कैप्शन दिया गया, केसरिया अरिजीत सिंह लाइव सिडनी हैशटैग-अरिजीत सिंह हैशटैग-केसरिया केसरिया गीत टीएमआरडब्ल्यू।

रविवार को, जब गीत जारी किया गया, तो अरिजीत ने कहा कि, केसरिया भारतीय फिल्म उद्योग में एक रोमांटिक गीत के रूप में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

प्रीतम दा की धुनें और अमिताभ के बोल शुरू से ही अलौकिक रहे हैं। मैंने अभी-अभी अपनी भूमिका निभाई है और मैं देख रहा हूं कि रणबीर और आलिया इस गाने के साथ पर्दे पर कमाल का जादू बिखेर रहे हैं। केसरिया निश्चित रूप से लोगों के दिलों में रहेगा।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्च र्स द्वारा निर्मित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story