अब मुन्ना भाई 3 पर ध्यान केंद्रित करेंगे विधु विनोद चोपड़ा

Vidhu Vinod Chopra will now focus on Munna Bhai 3
अब मुन्ना भाई 3 पर ध्यान केंद्रित करेंगे विधु विनोद चोपड़ा
अब मुन्ना भाई 3 पर ध्यान केंद्रित करेंगे विधु विनोद चोपड़ा
हाईलाइट
  • अब मुन्ना भाई 3 पर ध्यान केंद्रित करेंगे विधु विनोद चोपड़ा

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि उनकी हालिया फिल्म शिकारा का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा और अब वह मुन्ना भाई प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं।

कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म शिकारा के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने कहा, मैं सच में मुन्ना भाई को बनाना चाहता हूं। मेरे दिल के करीब होने के कारण यह (शिकारा) थका देने वाली फिल्म थी। मैं अब कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं। मैं मुन्ना भाई सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं। आखिरकार अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं।

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी काफी हिट रही है। इसमें मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003) और लगे रहो मुन्ना भाई (2006) शामिल हैं। दोनों फिल्में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई थीं और संजय दत्त व अरशद वारसी ने क्रमश: मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में अभिनय कर अलग छाप छोड़ी थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या एक निर्माता के रूप में एक दशक और आधे से अधिक समय बाद क्या वह उसी सितारों व क्रू के साथ वापसी करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, यह (मुन्ना भाई 3) संजय दत्त के साथ ही होगी और हां, उम्मीद तो यही है कि सभी इसमें दिखाई देंगे।

Created On :   2 Feb 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story