विद्युत जामवाल ने एक असमिया फिल्म लोकल उत्पात को किया स्पॉसर

Vidyut Jammwal sponsors an Assamese film Local Utpat
विद्युत जामवाल ने एक असमिया फिल्म लोकल उत्पात को किया स्पॉसर
एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने एक असमिया फिल्म लोकल उत्पात को किया स्पॉसर
हाईलाइट
  • विद्युत जामवाल ने एक असमिया फिल्म लोकल उत्पात को किया स्पॉसर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने आज रिलीज होने वाली आगामी एक्शन असमिया फिल्म लोकल उत्पात को स्पॉसर किया है।

जामवाल ने फिल्म को वित्तीय सहायता दी।

निर्देशक केनी बसुमतारी कहते हैं: मैं अपने पसंदीदा एक्शन स्टार का शुक्रगुजार हूं, जो हमारे ड्रीम प्रोजेक्ट स्थानीय उत्पात को वित्तीय सहायता देने के लिए पर्याप्त था। वह एक देश का लड़का है और हम इस विशेष फिल्म के लिए उनके योगदान के लिए बहुत आभारी हैं।

वह आगे कहते हैं- मेरा मतलब है, वह इतने बड़े स्टार हैं, मेरे द्वारा मदद का अनुरोध करने के बाद उन्होंने मुझे वापस बुलाया और मुझे अपने खाते का विवरण भेजने के लिए कहा। यह बहुत मददगार था क्योंकि मैं अपने सेनानियों को इससे अधिक भुगतान करने में कामयाब रहा। हमने क्या बजट दिया था।

फिल्म आज पूरे असम के सिनेमाघरों में रिलीज हुई और हम विद्युत के योगदान के लिए बहुत आभारी हैं।

2022 के शीर्ष मार्शलों में से एक, विद्युत जामवाल खुदा हाफिज चैप्टर दो अग्नि परीक्षा की नाटकीय रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें आईबी 71 और शेर सिंह राणा जैसी रोमांचक परियोजनाएं हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story