8 जुलाई को रिलीज होगी विद्युत जामवाल-स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर 2

Vidyut Jammwal-starrer Khuda Hafiz Chapter 2 to release on July 8
8 जुलाई को रिलीज होगी विद्युत जामवाल-स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर 2
बॉलीवुड 8 जुलाई को रिलीज होगी विद्युत जामवाल-स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर 2
हाईलाइट
  • 8 जुलाई को रिलीज होगी विद्युत जामवाल-स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर 2

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय-स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर - अग्नि परीक्षा 8 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

एक्शन ड्रामा विद्युत और शिवलीका द्वारा निबंधित समीर और नरगिस की कहानी को रेखांकित करता है, जिन्हें परिस्थितियों और समाज द्वारा उत्पन्न चुनौतियों का सामना करने का काम सौंपा जाता है।

विद्युत कहते हैं, मैं उन दर्शकों और प्रशंसकों के लिए बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार में मुझे प्यार किया है। मैं समीर को किसी ऐसे व्यक्ति की तरह प्यार करने के लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता, जिसे वे जानते हैं। 8 जुलाई को, मैं आपको समीर के रूप में सिनेमाघरों में देखूंगा, जो प्यार का प्रतीक है। मेरे लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है।

शिवलीका आगे कहती हैं, खुदा हाफिज के साथ, दर्शकों ने डिजिटल रूप से समीर और नरगिस की कहानी का सुखद अंत देखा। 8 जुलाई को, हम अपने दर्शकों को हैप्पी एवर आफ्टर से आगे की यात्रा पर ले जाते हैं।

पैनोरमा स्टूडियोज के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, कुमार मंगत पाठक कहते हैं, खुदा हाफिज को मिले अपार प्यार और इसकी सफलता से प्रोत्साहित होने के बाद, पैनोरमा स्टूडियोज ने एक साल के भीतर दूसरी किस्त की घोषणा की।

पैनोरमा स्टूडियोज के निर्माता अभिषेक पाठक, 8 जुलाई को सिनेमाघरों में खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा को रिलीज करना वास्तव में रोमांचक है। हमारा मानना है कि प्रशंसक और दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि अग्नि परीक्षा इस भाग में समीर और नरगिस का क्या इंतजार कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story