नए अभिनेता के साथ वेब सीरीज में रूपांतरित होगी विद्युत-स्टारर कमांडो

Vidyut-starrer Commando to be adapted into a web series with a new actor
नए अभिनेता के साथ वेब सीरीज में रूपांतरित होगी विद्युत-स्टारर कमांडो
ओटीटी सीरीज नए अभिनेता के साथ वेब सीरीज में रूपांतरित होगी विद्युत-स्टारर कमांडो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी कमांडो को जल्द ही एक ओटीटी सीरीज में रूपांतरित किया जाएगा। नए शो में पैरा एसएफ कैप्टन करण सिंह डोगरा के रोमांच को बारीक विस्तार से दिखाया जाएगा जिससे दर्शकों को उनके जीवन और मिशन को करीब से देखने को मिलेगा। श्रृंखला विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह द्वारा समर्थित होगी, जिन्होंने पहले सपने देखने वाले के लिए मेडिकल ड्रामा सीरीज ह्यूमन बनाई थी।

विकास पर टिप्पणी करते हुए, विपुल ने एक बयान में कहा, ओटीटी की दुनिया में कमांडो जैसी एक्शन फ्रैंचाइजी का विस्तार करना एक परम खुशी है। फ्रैंचाइजी बहुत खास रही है क्योंकि हमने बेहद प्रतिभाशाली विद्युत जामवाल को लॉन्च किया और यह जारी रहा। विपुल, जो शो के निर्माता के रूप में बागडोर संभालेंगे, वर्तमान में नए शो में मुख्य किरदार को निभाने के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं।

एक फिल्म के रूप में कमांडो में केवल विद्युत जामवाल हैं, लेकिन ओटीटी एक नया कमांडो लॉन्च करेगा। इसके अलावा, एक्शन एक ऐसी शैली है जिसे भारत में ओटीटी पर बहुत अधिक खोजा नहीं गया है, इसलिए इस अर्थ में, यह ओटीटी के लिए एक नई बात होगी। ह्यूमन के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ जुड़कर मैं बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि वे एक अद्भुत टीम हैं, जिनकी दूर²ष्टि बहुत अच्छी। यह भारत में पहली बार होगा जब किसी फिल्म फ्रेंचाइजी को शुरू से डिजिटल सीरीज में बदला जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story