विजय, अजीत कुमार और चिरंजीवी की एक साथ फिल्में रिलीज, बॉक्सऑफिस पर होगी टक्कर

Vijay, Ajit Kumar and Chiranjeevis films release together, will compete at the box office
विजय, अजीत कुमार और चिरंजीवी की एक साथ फिल्में रिलीज, बॉक्सऑफिस पर होगी टक्कर
साउथ के सुपरस्टार विजय, अजीत कुमार और चिरंजीवी की एक साथ फिल्में रिलीज, बॉक्सऑफिस पर होगी टक्कर
हाईलाइट
  • विजय
  • अजीत कुमार और चिरंजीवी की एक साथ फिल्में रिलीज
  • बॉक्सऑफिस पर होगी टक्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सुपरस्टार आने वाले मुख्य त्यौहारों पर एक-दूसरे को अपनी फिल्मों के जारिए टक्कर देंगे। इस आगामी सप्ताह को भारत के कई हिस्सों में पोंगल, संक्रांति और अन्य फसल त्यौहारों के रूप में मनाया जाता है। 11 जनवरी को रिलीज होने वाली वामशी पेडिपल्ली की तमिल भाषा की एक्शन फैमिली ड्रामा वरिसु में सुपरस्टार विजय हैं। इसको तेलुगु में भी डब किया गया है। वरसुडु नाम से यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होगी। अन्य कलाकारों में रश्मिका मंदाना, आर. सरथकुमार, प्रभु और प्रकाश राज भी शामिल हैं।

इसके अलावा 11 जनवरी को एच. विनोद की तमिल भाषा की डकैती पर आधारित एक्शन फिल्म थुनिवु भी रिलीज होने वाली है, जिसमें अजित कुमार हैं, जो उसी दिन अपने तेलुगु डब संस्करण थेगिम्पु में भी रिलीज होगी। मंजू वारियर और समुथिरकानी भी कलाकारों में हैं। मेगास्टार चिरंजीवी की के.एस. रवींद्र की तेलुगु-भाषा की एक्शन कॉमेडी वाल्टेयर वीरय्या जिसमें रवि तेजा, श्रुति हासन, राजेंद्र प्रसाद और कैथरीन ट्रेसा सहित कई दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म और इसकी हिंदी भाषा की डबिंग 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसका पूर्वावलोकन 12 जनवरी को होगा।

कल्ट स्टार नंदामुरी बालकृष्ण, श्रुति हासन और दुनिया विजय के साथ, गोपीचंद मालिनेनी की तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा वीरा सिम्हा रेड्डी का नेतृत्व कर रहे हैं, जो 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है। सभी फिल्में अनुभवी उद्योग के खिलाड़ियों द्वारा बनाई गई हैं। इतने सारे रिलीज होने के कारण वितरकों ने विभिन्न प्रचार रणनीतियों को अपनाया है।

इस बीच, सभी दक्षिण भारतीय स्टार पावर के बीच बॉलीवुड की एक फिल्म रिलीज होगी, आसमान भारद्वाज की कॉमेडी क्राइम ड्रामा कुत्ते, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान अभिनीत हैं, जो 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story