comScore

विजय देवरकोंडा ने मिडिल क्लास फंड से 17 हजार परिवारों की मदद की

June 04th, 2020 18:30 IST
 विजय देवरकोंडा ने मिडिल क्लास फंड से 17 हजार परिवारों की मदद की

हाईलाइट

  • विजय देवरकोंडा ने मिडिल क्लास फंड से 17 हजार परिवारों की मदद की

हैदराबाद, 4 जून (आईएएनएस) तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने लॉकडाउन के बीच 17,000 से अधिक मध्यम वर्गीय परिवारों तक आवश्यक सामान पहुंचाए हैं।

विजय ने इंस्टाग्राम पर अपने गैर-लाभकारी संगठन द देवरकोंडा फाउंडेशन द्वारा पिछले एक महीने में किए गए कार्यो की फाइनल रिपोर्ट साझा की। इस संगठन की नींव पिछले साल मार्च में रखी गई थी।

फाउंडेशन ने अब तक सफलतापूर्वक 17723 मध्यम वर्गीय परिवारों तक सहायता पहुंचाई है, जिसमें खाद्य वस्तुओं के साथ आवश्यक सामान भी शामिल रहे हैं। इस नेक कार्य में उन्होंने मिडिल क्लास फंड (एमसीएफ) की मदद से 17,121,103 रुपये खर्च किए हैं।

विजय ने अपने मिडिल क्लास फैमिली के लिए एक पत्र भी साझा किया।

उन्होंने लिखा, आज से 30 साल बाद मैं 60 साल का हो जाउंगा और आप 30, 40, 50, 60, 70, 80, 90 के हो जाएंगे। यह कोरोना भी एक याद बन जाएगी, यह एक अजीब घटना होगी, जो डरावनी होगी, ये बंदी हमें एक-दूसरे से हाथ मिलाने से रोक रही है, गले लगाने से रोक रही है, जहां एक खांसी की आवाज एक विस्फोट की तरह लग रही है।

उन्होंने आगे लिखा, यह एक ऐसी चीज की याद होगी जिसे हम एक साथ दुनिया के साथ साझा कर रहे हैं, हमारे पास ऐसी कितनी यादें हैं? कुछ लोग इसके बारे में सोचकर हंसेंगे, कुछ इस बारे में सोचकर भावुक हो जाएंगे कि यह कितना कठिन था, दोनों ही करेंगे .।

उन्होंने आगे लिखा, और फिर, हम यह भी याद करेंगे कि कितने लोग थे, जो अजनबी थे, हमारी मदद करने के लिए एक साथ आए जैसे हम उनके अपने थे।

कमेंट करें
soDGy