लाइगर का नया सॉन्ग: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का रोमांटिक सॉन्ग आफत हुआ रिलीज, बीच किनारे दिखीं कपल की केमिस्ट्री

August 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लाइगर में फिल्म में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, फिल्म का नया सॉन्ग आफत आज आउट हो गया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री बिल्कुल देखने लायक है। आफत के बीट पर विजय और अनन्या बीच पर थिरकते नजर आ रहे हैं। सॉन्ग में कपल का रोमांटिक अंदाज और की खूबसूरती चार चांद लगा रहा है। इस बेहतरीन सॉन्ग को तनिष्क और जहरा खान ने गाया है।

विजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा, “हमेशा एक खूबसूरत ड्रामा क्वीन होती है जो एक मां और बेटे के बीच आ जाती है! #आफत।"  बता दें कि, लाइगर के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और अनन्या के लिए भी ये पहली द्विभाषी फिल्म है। पुरी जगन्नाथ की ये फिल्म एक्शन से भरपूर है और 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हाल ही में, विजय और अनन्या को करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में देखा गया था। शो में करण ने दोनों से कई मजेदार सवाल भी किए, जिसका दोनों ने हंसते हुए जवाब दिया। विजय और अनन्या का ये न्यू सॉन्ग उनकी केमिस्ट्री को बखूबी दिखाता है। यहां देखिए ये अमेजिंग सॉन्ग।

वीडियो क्रेडिट- Sony Music India