विजय ने जीता फैंस का दिल, लेकिन कहानी ने किया निराश, यहां जाने फैंन्स के रिएक्शन 

Vijay won the hearts of the fans, but the story disappointed the fans, heres the reaction of the fans
विजय ने जीता फैंस का दिल, लेकिन कहानी ने किया निराश, यहां जाने फैंन्स के रिएक्शन 
लाइगर रिव्यू विजय ने जीता फैंस का दिल, लेकिन कहानी ने किया निराश, यहां जाने फैंन्स के रिएक्शन 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ इंडियन फिल्मों से पूरे भारत में अपनी पहचान बना चुके सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की मचअवेटे फिल्म लाइगर आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जहां विजय इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है वहीं अनन्या पांडे भी इस फिल्म में नजर आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के रिस्पॉन्स से लग रहा था कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। अब फिल्म को देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया हैं। 

फिल्म को मिला मिक्स रिस्पॉन्स 

एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने वाले फैंस ने मिक्स रिएक्शन दिया हैं। जहां कुछ फैंस विजय की एक्टिंग और किरदार की तारीफ कर रहे हैं, तो कई फैंस को फिल्म में विजय और अनन्या की केमिस्ट्री कुछ खास पसंद नही आई। फिल्म देखने के बाद एक फैन ने लिखा "फिल्म का फर्स्ट हाफ अच्छा है और राम्या कृष्णन का किरादर भी शानदार है। देवरकोंडा के लुक्स और फाइट बेहतरीन हैं, लेकिन लव ट्रैक ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाया।" 

विजय ने जीता फैंस का दिल 

लाइगर मूवी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले विजय देवरकोंडा की फैंस ने जमकर तारीफ की हैं। फैंस को विजय की एक्टिंग और उनके लुक्स खूब पसंद आए हैं। फिल्म में विजय के परफारमेंस को देखकर एक फैन ने उनकी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से करते हुए लिखा कि, "जो तेलुगू सुपरस्टार की फिल्म लाइगर को बायकॉट कर रहे हैं। वह उन्हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना रहे हैं।" एक दूसरे फैन ने लिखा, "लाइगर का सेकेंड हाफ अच्छा है। फाइट्स और बीजीएम कमाल के है, थोड़ा ड्रैग लेकिन क्लाइमेक्स बढ़िया है। लास्ट का सीन रोमांचक लगा।"

अनन्या और कहानी पड़ेंगी फिल्म पर भारी 

जहां फैंस ने विजय की तारीफ की वही फैंस को फिल्म की कहानी और अनन्या पांडे की विजय के साथ केमिस्ट्री पसंद नही आई। एक फैन ने लिखा, "लाइगर एक एवरेज फिल्म है जिसे मेरी तरफ से पांच में दो रेटिंग है क्योंकि कहानी में बिल्कुल भी नयापन नहीं है।" वही एक दूसरे फैन ने फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ पर लिखा, "सॉरी पुरी सर हम सिर्फ अपने पसंदीदा स्टार के लिए देख रहे हैं।" 

बता दें कि लाइगर फिल्म एक एक्शन, ड्रामा फिल्म है। जिसे पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बनाया गया है। फिल्म में लीड कैरेक्टर्स के रुप में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे है, जबकि साइड रोल में राम्या कृष्णन और विशु रेड्डी नजर आऐंगे। वही फिल्म कैमियो रोल में वर्ल्ड के पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी दिखाई देंगे। फिल्म को पूरे देश में हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़  भाषाओं में रिलीज किया गया हैं। 

Created On :   25 Aug 2022 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story