वायरल हो रहा किम कार्दशियन के बाथरुम का वीडियो, खास है बिना बेसिन वाला सिंक

वायरल हो रहा किम कार्दशियन के बाथरुम का वीडियो, खास है बिना बेसिन वाला सिंक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस​ किम कार्दशियन ने हालही में अपने बाथरुम का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल किम कार्दशियन ने अपने आलीशान बाथरुम का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें टेक्नोलॉजी का कमाल आसानी से देखा जा सकता है, क्योंकि वीडियों में किम अपने सिंक का डिज़ाइन दिखा रही हैं। इस सिंक की खास बात यह है कि ये एक मिनिमेलिस्ट सिंक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

bathroom tour!

A post shared by Kim Kardashian Snapchat (@kimkardashiansnap) on

किम का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें  बाथरूम के सामने का व्यू हरियाली से भरा हुआ है। आकर्षक बाथटब और शॉवर के अलावा इसकी भव्यता देखते ही बनती है। खास बात यह है कि बाथरुम में सिंक तो हैं, लेकिन बेसिन नहीं है। जब से लोगों ने ये वीडियो देखा है सभी हैरान हैं और बिना बेसिन वाले इस सिंक के बारे में जानने को इच्छुक हैं। लोगों के लिए यह मजेदार विषय बना हुआ है। लोग इस बारे में सवाल पूछ रहे हैं। साथ ही इस अनोखी टेक्नोलॉजी का आनंद ले रहे हैं। 

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम ​कार्दशियन अमेरिका का जाना माना नाम है। वे कई सारे टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। बियॉन्ड द ब्रेक, ड्रॉप डेड डिवा और एंटरटेनमेंट टुनाइट जैसे टीवी सीरीज में वह काम कर चुकी हैं। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने साल 2014 में रैपर कान्ये ​वेस्ट से तीसरी शादी ​की थी। 

Created On :   24 April 2019 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story