डेली सोप: आगामी शो सिर्फ तुम में स्टंट करने पर बोले विवियन डीसेना

November 15th, 2021

हाईलाइट

  • आगामी शो सिर्फ तुम में स्टंट करने पर बोले विवियन डीसेना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विवियन डीसेना आगामी शो सिर्फ तुम में रणवीर की मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्होंने अपने किरदार और शो में ईशा सिंह के किरदार सुहानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया।

उन्होंने अपने किरदार के लिए एक एक्शन सीक्वेंस के बारे में भी बताया।

हाल ही में, विवियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह हार्नेस के साथ एक इमारत से कूदते हुए दिखाई दे रहे थे और उन्होने इसे कैप्शन दिया, नो पेन .. नो गेन। विवियन द्वारा किया गया यह एक्शन सीन शुरूआती एपिसोड में से एक में दिखाया जाएगा।

विवियन डीसेना ने कहा, सिर्फ तुम में मेरे किरदार की भावना को वश में नहीं किया जा सकता है। रणवीर हर चीज के लिए एक बेहद भावुक व्यक्ति है, विशेष रूप से अपने जीवन का प्यार सुहानी के बारे में! मैंने हाल ही में एक धमाकेदार स्टंट फिल्माया है जो दिखाएगा कि रणवीर वास्तव में कितना साहसी है और अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए वह किस हद तक जा सकता है।

वह शो के लिए स्टंट करने के बारे में और बताते हैं कि उन्हें इसे करने में कितना मजा आता है। उनके मुताबिक वह अपने रोल से इस तरह से रिलेट करते हैं कि असल जिंदगी में भी वह काफी बोल्ड हैं।

उन्होंने आगे बताया, जहां तक स्टंट निर्देशक अनुमति देता है, मैं अपने स्टंट खुद करता हूं। स्टंट एक ऐसी चीज है जिसका मैं सबसे ज्यादा आनंद लेता हूं और मुझे एक अलग तरह की संतुष्टि देता हूं। उनका साहसिक कार्य व्यक्तित्व निश्चित रूप से दर्शकों को उनके टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखेगा। मैं इस भूमिका को निभाने के लिए और अधिक आभारी नहीं हो सकता।

डेली सोप सिर्फ तुम 15 नवंबर से कलर्स पर रात 8 बजे शुरू होगा।

 

आईएएनएस