दैनिक भास्कर हिंदी: वाणी कपूर ने दी वॉर के निर्देशक को जन्मदिन की बधाई

August 1st, 2019

हाईलाइट

  • अभिनेत्री वाणी कपूर ने गुरुवार को वॉर के अपने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है और कहा है कि उनके साथ काम करना बेहद खास रहा
  • वाणी ने गुरुवार को सिद्धार्थ के साथ वाली अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, इस खास दिन पर सिड आपके लिए ढेर सारा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं
मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री वाणी कपूर ने गुरुवार को वॉर के अपने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है और कहा है कि उनके साथ काम करना बेहद खास रहा।

वाणी ने गुरुवार को सिद्धार्थ के साथ वाली अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, इस खास दिन पर सिड आपके लिए ढेर सारा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं। आपके साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा और जितनी भी अनगिनत यादें हमने बनाई है मैं उन्हें हमेशा याद करती रहूंगी। हैप्पी बर्थडे कैप्टेन! सिद्धार्थ आनंद।

फिल्म वॉर के टीजर में वाणी ने अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था और इस पर उनका कहना था कि फिल्म के लिए इस टोन्ड लुक को पाने के लिए उन्होंने खुद पर काफी मेहनत की है।

फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

--आईएएनएस