भांगड़ा पा ले" के इस विशेष वीडियो में देखिए सनी कौशल का मजाकिया अंदाज !

Watch Sunny Kaushals funny style in this special video of Bhangra Pa Le!
भांगड़ा पा ले" के इस विशेष वीडियो में देखिए सनी कौशल का मजाकिया अंदाज !
भांगड़ा पा ले" के इस विशेष वीडियो में देखिए सनी कौशल का मजाकिया अंदाज !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। किसी को यह याद नहीं रहता है कि आपको मौका कैसे मिला, उन्हें केवल यह याद रहता है कि आपने इसके साथ क्या किया था! संपूर्ण देश में अपने जोश की लहर फैलाने के लिए तैयार, उभरता सितारा सनी कौशल फिल्म "भांगड़ा पा ले" के साथ बड़े पर्दे पर मुखातिब होने के लिए तैयार है और अभिनेता अभी से अपने औरा, लुक और कॉमिक टाइमिंग के साथ आकर्षण का केंद्र बने हुए है।

फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें नेपोटिज्म पर एक स्नेहभरी चुटकी ली गयी है। सुपरस्टार विक्की कौशल के छोटे भाई होने के नाते, खुद को नेपोटिज्म के प्रोडक्ट के रूप में पेश करने वाले सनी ने नेपोटिज्म के प्रति असंवैधानिक और व्यंग्यात्मक दृष्टिकोण पेश किया है और इसके व विवाह के बीच समानताएं की रेखा खींची है।

हालांकि यह एक डांस ड्रामा फिल्म है, लेकिन निर्माताओं द्वारा जिज्ञासा पैदा करने के लिए यह एक विशेष वीडियो है जिसने निश्चित रूप से सभी को अधिक जिज्ञासु और प्रत्याशित कर दिया है!

युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, "भांगड़ा पा ले" स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   14 Dec 2019 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story