दैनिक भास्कर हिंदी: हम अभी भी श्वेत केंद्रित हैं : केरी वाशिंगटन

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • हम अभी भी श्वेत केंद्रित हैं : केरी वाशिंगटन

लॉस एंजेलिस, 24 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री केरी वाशिंगटन ने हॉलीवुड की विविधता की समस्या के बारे में खुल कर अपने विचार व्यक्त किए हैं। उनका मानना है कि इस उद्योग में अभी भी सबसे महत्वपूर्ण चीज इसका श्वेत के इर्द-गिर्द होना है।

पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वॉशिंगटन(43) ने पॉडकास्ट हॉलीवुड द सीक्वल पर जॉर्ज फ्लॉयड, ब्रेओना टेलर और अहमद एरबेरी की मौत के मद्देनजर मनोरंजन उद्योग पर चर्चा के दौरान विविधता के बारे में बात की।

अभिनेत्री ने कहा, हम खुद को बेहतर बनाने और बेहतर करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब हम कहते हैं कि हम विविधता के प्रति समर्पित हैं, तो विवधता का अर्थ क्या है? हम अभी भी सबसे महत्वपूर्ण चीज के तौर पर श्वेत को केंद्र में रखते हैं और उसके आसपास की विविधता को आमंत्रित करते हैं और जब हम समावेश की बात करते हैं तो हम अभी भी अंदर और बाहर एक ही हैं। इसलिए, हम अभी भी कुछ प्रकार के लोगों को केंद्रित कर रहे हैं और शायद छोटे अंश में अन्य लोगों को मेज पर लाने की अनुमति दे रहे हैं। बात बस इतनी है कि हमें इस पर फिर से सोचने की जरूरत है। उत्तर आसान है .. मुझे बहुत उम्मीद है (इससे बाहर आने की) और कि हम एक दूसरे को देख सकते हैं, और एक दूसरे के लिए जगह बनाने की हिम्मत रखते हैं।