युवावस्था में आने पर हम और ज्यादा बागी हो जाते हैं : ऋत्विक साहोरे

We become more rebellious when we reach puberty: Ritwik Sahore
युवावस्था में आने पर हम और ज्यादा बागी हो जाते हैं : ऋत्विक साहोरे
युवावस्था में आने पर हम और ज्यादा बागी हो जाते हैं : ऋत्विक साहोरे

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। नई शॉर्ट फिल्म द ट्विस्ट में नवागंतुक अभिनेता ऋत्विक साहोरे, श्लोक का किरदार निभा रहे हैं, जो दसवीं कक्षा के छात्र हैं और उन्हें उनकी किसी सहपाठी द्वारा अपना डांस पार्टनर बनने के लिए कहा जाता है।

ऋत्विक ने आईएएनएस को इस बारे में बताया, मैं स्वभाव से अंतमुर्खी हूं, तो जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट सुनी और मुझे पता लगा कि मुझे फिल्म में खूब सारा डांस करना होगा, तो मैं झिझक रहा था। यह मेरे लिए अजीब था, लेकिन मुझे कहना पड़ेगा कि हमारे कोरियोग्राफर शाजेब शेख ने इसे वास्तव में कर दिखाया। इसके अलावा सान्या (मल्होत्रा) ने भी मेरी मदद की और तब यह और आसान हो गया क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे को दंगल के सेट से जानते हैं।

चूंकि फिल्म की कहानी एक छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है, तो इसमें एक कलाकार के रूप में ऋत्विक को संवेदनाओं की विभिन्न छवि को उकेरने का मौका मिला और उनके मुताबिक यह काफी रोचक रहा है। फिल्म में दिखाया जाता है कि किस तरह से किशोरावस्था में लड़के-लड़कियों को आम चीजें करने में भी परेशानी होती है, जैसे कि दादा-दादी के साथ वक्त बिताना इत्यादि।

वह कहते हैं, यह सच है कि वास्तविक जीवन में हमारे बीच जेनरेशन गैप मौजूद है, लेकिन किशोरावस्था में आकर ये सारी चीजें और भी ज्यादा स्पष्ट दिखने लगती है। मेरे ख्याल से किशोरावस्था में हम और ज्यादा बागी बन जाते हैं। हमें लगता है कि सारी सही चीजें बस हमें ही पता है और माता-पिता, दादा-दादी काफी पुराने ख्यालात वाले हैं, लेकिन यह बस उम्र और हारमोन्स से जुड़ी हुई एक बात है। हम वास्तव में बुरे नहीं होते हैं।

द ट्विस्ट को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

Created On :   15 May 2020 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story