comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Web Series: ईशा चोपड़ा ने कहा- बॉलीवुड मुझे आकर्षित करता है, लेकिन मजा वेब स्पेस में आता है

Web Series: ईशा चोपड़ा ने कहा- बॉलीवुड मुझे आकर्षित करता है, लेकिन मजा वेब स्पेस में आता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। व्हाट द फोक्स, ऑफिशियल सीईओगिरी और हाल ही में आए ऑफिशियल भूतियागिरी सहित कई डिजिटल शो के साथ अभिनेत्री ईशा चोपड़ा डिजिटल स्पेस में एक अलग जगह बना रही हैं। हालांकि वह उतनी ही रुचि व्यावसायिक बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनने में रखती हैं।

पिछले तीन महीनों में कई कम से मध्यम बजट की फीचर फिल्में सीधे ओटीटी रिलीज के लिए चली गई हैं। वेब सीरीज की संख्या में तेजी से वृद्धि के साथ यह मध्यम व्यापार के लिए एक व्यावसायिक रूप से अच्छा मंच बन गया है। ईशा को लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक प्रयोग के रूप में शुरू की गईं मिनीसीरीज को दर्शकों ने इन कमर्शियल तौर पर व्यवहार्य बना दिया है।

The Power of an Audience to Change Society | Eisha Chopra ...

दर्शकों की पसंद जानने के लिए उसे नई कहानी बताएं
ईशा ने बताया कि क्या हमारे पास एक खास तरह का दर्शक है, इसका पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि हम उसे एक नई कहानी बताएं। जब तक हम नई कहानी सार्वजनिक मंच पर नहीं लाएंगे, तब तक कैसे जानेंगे कि वास्तव में लोग उसे देखना चाहते हैं या नहीं या उसके लिए हमारे पास मार्केट है या नहीं।

Eisha Chopra Wiki,Biography ,Age, Net Worth,Height, Boyfriend

पिछले कुछ वर्षों में वेब सीरीज की कहानियों ने दर्शकों को बहुत आगे बढ़ाया
उन्होंने आगे कहा, जब दर्शक 100 करोड़ की बजट वाली फिल्म देखते हैं तो वे इसे देखकर बस मोहित हो जाते हैं। दूसरी ओर, जब लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर विशेष रूप से वेब श्रृंखला या लघु फिल्मों के कन्टेन्ट को देखते हैं तो वे चरित्र को नहीं देखते हैं। पिछले कुछ वर्षों में वेब सीरीज की कहानियों ने दर्शकों को बहुत आगे बढ़ाया है।

ईशा ने पीओडब्ल्यू: बंदी युद्ध के, लव ऑन द रॉक्स, और मैडली, क्लीन शेवन जैसे शो में सह-लेखक के रूप में भी काम किया है।

कमेंट करें
uljHb
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।