दैनिक भास्कर हिंदी: वेब सीरीज 'लव, स्लीप, रिपीट' की टीम ने ऐसे बनाया राइमा के जन्मदिन को बनाया खास

November 7th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस राइमा सेन का आज जन्मदिन है। 7 नवम्बर 1979 को जन्मीं राइमा आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी पहली वेब सीरीज  "लव, स्लीप, रिपीट" रिलीज हुई। उनके बर्थडे पर वेबसीरीज के रिलीज होने से वे काफी खुश हैं। वेब सीरीज के प्रचार के बाद राइमा अपने घर कोलकत्ता पहुंची। वह वहीं अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। उन्होंने अपने जन्मदिन पर कुछ करीबी दोस्त और 'लव, स्लीप, रिपीट' की पूरी टीम का इनवाइट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raima Sen (@raimasen) on

अपने जन्मदिन और वेब सीरीज के बारे में राइना ने कहा कि “लव, स्लीप, रिपीट की शूटिंग के दौरान सेट पर पार्टी का माहौल रहता था और मैंने इसके प्रचार प्रकिया भी खूब एन्जॉय की है। और यह पार्टी अभी भी जारी है क्योंकि मेरे जन्मदिन के दिन ही यह श्रृंखला ज़ी5 पर रिलीज हो रही है। हमें स्क्रीनिंग में शानदार प्रतिक्रिया मिली है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगी।"

बता दें वेब सीरीज "लव स्लीप रिपीट" की कहानी विश्वास नामक लड़के के जीवन के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी जो एक भोला भाला और छोटे शहर का लड़का है लेकिन जल्द उसे नौकरी के लिए मेट्रो शहर जाने का मौका मिल जाता है। वह अपनी नई आजादी के लिए काफी उत्साहित हैं और प्यार की खोज में भी हैं और इस दौरान अलग-अलग लड़कियाँ उसके जीवन में आती हैं जो उसे अलग-अलग सबक सिखाती हैं। इस वेब सीरीज में राइमा में विश्वास के बॉस की भूमिका निभा रही हैं।

खबरें और भी हैं...