comScore

Digital release: माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है- पंकज त्रिपाठी 

Digital release: माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है- पंकज त्रिपाठी 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस का प्रकोप पुरी दुनिया झेल रही है। वहीं भारत में भी इससे निपटने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। इसका प्रभाव हर क्षेत्र में नजर आया है। कोविड-19 लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की डिजिटल रिलीज किया गया है। इसे अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक सही या गलत निर्णय के रूप में नहीं देखते हैं। उनका कहना है कि उद्देश्य किसी भी माध्यम से अधिकतम लोगों तक पहुंचना है।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना-अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो, विद्या बालन अभिनील शकुंतला देवी और अक्षय कुमार-अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बम जैसी फिल्मों ने सीधे ओटीटी पर रिलीज होकर पारंपरिक थिएटर रिलीज को दरकिनार किया है।

शाहरुख ने बेटे अबराम का जन्मदिन हॉरर स्टोरीज सुनाकर मनाया

पंकज ने आईएएनएस को बताया, मैं एक अभिनेता हूं। हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि हम सिनेमा बनाएं और हमारा प्रदर्शन किसी भी माध्यम से अधिकतम लोगों तक पहुंचे। बेशक, बड़े पर्दे का अनुभव अलग है।

अभिनेता ने मिर्जापुर में कालीन भैया और सेक्रेड गेम गुरुजी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता है। वह कहते हैं, सिनेमा थिएटरों में समुदाय के लोग एक साथ देखते हैं। छोटी स्क्रीन पर आप इसे अकेले देखते हैं। 

विक्की कौशल के इंटाग्राम पर 70 लाख फॉलोवर हुए

ऐसा नहीं है कि थिएटर नहीं खुलेंगे। हमने पहले भी बड़ी चीजें देखी हैं और (थिएटर) भी इससे बाहर आएंगे। अभिनय को लेकर बात करें तो वह अगली बार कबीर खान की फिल्म 83 में दिखाई देंगे।

कमेंट करें
1KRFk