दैनिक भास्कर हिंदी: जब अक्षय ने की गंदी बात, जमकर रोईं मौनी रॉय

August 3rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई । अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जरिए मौनी रॉय बॉलीवुड में एंट्री कर रह रही हैं। फिल्म में वे अक्षय की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं । इस फिल्म में अक्षय के साथ उनकी प्यारी नोंक-झोंक लोगों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म से ज्यादा फिलहाल सुर्खियां बटोर रहा है फिल्म के सेट का एक वीडियो। अब ये तो आप जानते ही हैं कि अक्षय अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करने के लिए जाने जाते हैं । सो प्रैंक करने का लिए उन्होंने इस बार चुना फिल्म गोल्ड के सेट को और इस बार उनके प्रैंक की शिकार बनीं फिल्म की उनकी को-स्टार मौनी रॉय। 

 

हालांकि अक्षय को मौनी के साथ मजाक करना उस समय भारी पड़ गया, जब मौनी इस मजाक से गुस्सा होकर रोने लगीं। दरअसल हुआ यूं कि अक्षय एक रिपोर्टर बनकर मौनी का इंटरव्यू लेते हैं और जब मौनी पूरा इंटरव्यू दे देती हैं, तब उन्हें पता चलता है कि वो रिपोर्टर कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं। इसके बाद वो झेंप जाती हैं रोने शुरू कर देती हैं। इस समय उनका गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ जाता है, कि वे अक्षय से कभी बात न करने तक की भी बात कह जाती है। इसके बाद फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती उन्हें चुप करवाती हैं, तब जाकर कहीं मौनी शांत होती है। वैसे इस मस्ती भरे वीडियो को अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया हैऔर बाकायदा अपने इस प्रैंक पर मौनी का रिएक्शन भी मांगा है ।

 

 

खैर जो भी हो, हम तो यही कहेंगे, आपका ये मजाक वाकई मजाकिया था और ऐसे मजाक के लिए अक्षय बेस्ट प्रैंक करने का अवॉर्ड भी आपको ही मिलना चाहिए । 

खैर, प्रैंक के साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है । ‘गोल्ड’ देश भक्ति से ओत-प्रोत एक पीरियड फिल्म है, जिसमें 1948 के ओलपिंक गेम्स में हॉकी टीम के गोल्ड जीतने की कहानी दिखाई जाएगी। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कोच तपन दास की भूम‍िका में है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी ।

खबरें और भी हैं...