comScore

..जब माहिरा, पारस ने कराया बिग बॉस का अहसास

August 11th, 2020 16:30 IST
..जब माहिरा, पारस ने कराया बिग बॉस का अहसास

हाईलाइट

  • ..जब माहिरा, पारस ने कराया बिग बॉस का अहसास

नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं। माहिरा ने इसे लेकर कहा है कि इसमें वे सभी चीजें हैं जो उनके प्रशंसकों को लोकप्रिय शो बिग बॉस के सीजन 13 में पसंद आईं थींे।

रमन गोयल द्वारा गये गए इस गाने रिंग के वीडियो में माहिरा और पारस नजर आ रहे हैं। इस जोड़ी को फैंस द्वारा पाहिरा नाम से जाना जाता है।

माहिरा ने आईएएनएस को बताया, हम बिग बॉस का अहसास देना चाहते थे और दिखाना चाहते थे कि हम अभिनय के बिना, वास्तविकता में कैसे हैं। लोगों ने जिस मस्ती और प्यार को पसंद किया, हमने उस सबको इस म्यूजिक वीडियो में डाला है।

इस विवादास्पद शो में एक साथ भाग लेने के अलावा ये दोनों कलाकार और भी म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं।

माहिरा कहती हैं कि पारस के साथ काम करना हमेशा आरामदायक होता है।

उन्होंने आगे कहा, दो ऑफ-स्क्रीन दोस्त वास्तविकता में ज्यादा संघर्ष नहीं करते हैं, लेकिन कभी-कभी मैं थोड़ी सख्ती से पेश आती हूं तो उसे समस्या हो जाती है। वह बहुत जल्दी-जल्दी खाता है, इससे मुझे समस्या होती है।

इस समय चंडीगढ़ में रह रहीं अभिनेत्री ने कहा, हम कोरोनावायरस के कारण अभी बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं। टीवी शो के ऑफर भी हैं, लेकिन मैं जोखिम नहीं लेना चाहती। मैं अभी महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रही हूं। लेकिन इस दौरान हम विभिन्न म्यूजिक वीडियो के जरिए प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे। पारस के साथ अभी और म्यूजिक वीडियो आएंगे।

-- आईएएनएस

एसडीजे/जेएनएस

कमेंट करें
9Mn6Y