दैनिक भास्कर हिंदी: जब सुशांत ने आखिरी बार किया था एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का जिक्र

June 14th, 2020

हाईलाइट

  • जब सुशांत ने आखिरी बार किया था एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का जिक्र

मुंबई, 14 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है। पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी उनकी मौत की खबर पर स्तब्ध रह गईं। गौरतलब है कि दोनों के ब्रेकअप के बाद जब अफवाहों ने जोर पकड़ा था, तब सुशांत, अंकिता के बचाव में आए थे और उन्हें गलत साबित नहीं होने दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता को सुशांत के आत्महत्या की जानकारी फोन पर मिली और जैसे ही उन्हें यह बताया गया वह जोर से क्या कहते हुए चीख पड़ीं और फोन रख दिया।

दोनों पवित्र रिश्ता से सुर्खियों में आए थे। इसके बाद इन्हें झलक दिखला जा में भी साथ देखा गया। दोनों के शादी की खबर भी सामने आई, लेकिन अचानक से हुए ब्रेकअप ने उन दोनों के प्रशंसकों को निराश कर दिया।

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ी। इस पर सुशांत ने अंकिता का जिक्र करते हुए कहा था, ना तो अंकिता अल्कोहलिक है और ना ही मैं वुमेनाइजर हूं। उन्होंने कहा था, लोग बस एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं. और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।