कौन हैं सोमी अली? जिसने एक बार फिर लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, बोली- सालों तक मुझसे मारपीट की और सिगरेट से जलाया 

Who is Somi Ali who once again made serious allegations against Salman Khan?
कौन हैं सोमी अली? जिसने एक बार फिर लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, बोली- सालों तक मुझसे मारपीट की और सिगरेट से जलाया 
सोमी अली-सलमान खान कौन हैं सोमी अली? जिसने एक बार फिर लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, बोली- सालों तक मुझसे मारपीट की और सिगरेट से जलाया 

डिजिटल डेस्क मुंबई। सोमी अली ने एक बार फिर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर एक पूराना फोटो शेयर कर सलमान पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सोमी ने कहा कि, ये सिर्फ मेरे साथ ही नहीं कई लड़कियों के साथ किया है। पोस्ट में उन्होंने उन लड़कियों पर भी हमला किया जो सलमान के सपोर्ट में उतरी थी। सलमान खान को धमकी भी दी लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलिट भी कर दिया? लेकिन सोमी की यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कौन है सेमी अली? 

सोमी अली पाकिस्तान की रहने वाली हैं। उनके पिता पाकिस्तानी और माता ईराकी थी। सोमी ने अपने करियर की शुरूआत मुंबई में मॉडलिंग से की थी। वे 90 के दशक में बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकीं हैं। सोमी अली सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। सोमी सलमान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देख कर उन पर फिदा हो गईं थी। उसके बाद दोनों 1991 से लगातार 8 सालों तक रिलेशनशिप में रहे। दोनों ने इस दौरान अंत, माफिया, आंदोलन जैसी फिल्मों मे साथ में काम किया। 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद सोमी अमेरिका वापस चली गई। सलमान से ब्रेकअप के बाद सोमी ने अब तक शादी नहीं की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

पोस्ट कर लगाए गंभीर आरोप 

सोमी ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर सलमान के साथ पुरानी फोटो शेयर कर लिखा कि, "अभी बहुत कुछ होगा। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलों से मुझे धमकाया। तुम एक कायर आदमी हो। अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़ा कर दूंगी। वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।"

सलमान को सपोर्ट करने वालों पर भी बोला हमला

सोमी ने पोस्ट में सलमान को सपोर्ट करने वालों पर भी जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने लिखा है कि, "उन सभी फीमेल एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले आदमी को सपोर्ट करती हैं। तुम्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है, और ध्यान रहे कि तुमने अपना इन्सोल पहना है चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है। अब ये आर या पार की लड़ाई है।"

इससे पहले भी लगा चुकीं हैं आरोप

सोमी इससे पहले भी एक्टर सलमान पर आरोप लगा चुकी हैं। सोमी ने इसी साल मार्च में सलमान की फिल्म "मैंने प्यार किया" की एक फोटो शेयर कर लिखा था- बॉलीवुड के हार्वी वाइंस्टाइन, तुम्हारा पर्दाफाश होगा जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, वो एक दिन जरूर सामने आएंगी और अपनी सच्चाई बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।

Created On :   2 Dec 2022 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story