किसने खींचा विद्या बालन का पल्लू, इंटरनेट पर उस शख्स को जमकर ट्रोल कर रहे लोग 

Who pulled Vidya Balans pallu, people are trolling that person fiercely on the internet
किसने खींचा विद्या बालन का पल्लू, इंटरनेट पर उस शख्स को जमकर ट्रोल कर रहे लोग 
वायरल बी-टाउन वीडियो किसने खींचा विद्या बालन का पल्लू, इंटरनेट पर उस शख्स को जमकर ट्रोल कर रहे लोग 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी सादगी से फैंस को कायल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस को विद्या बालन हाल ही में पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ गुनीत मोंगा और सनी कपूर की प्री-वेडिंग पार्टी में स्पॉट किया गया। लेकिन इस दौरान विद्या के कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए बाल-बाल बची। दरअसल, पार्टी में शिरकत करते समय विद्या के साड़ी का पल्लू एक शख्स के हाथ से जा लिपटा और वह गिरते-गिरते बच गई। लेकिन एक्ट्रेस ने तुरंत स्थिति संभाली और इसके बाद पैपराजी को पोज भी दिया। 

किसके हाथ से जा लिपटी विद्या की साड़ी 

विद्या बालन गुनीत और सनी के शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में फ्लोरल साड़ी में पहुंची थीं। विद्या अपने साड़ी लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। इस दौरान जब एक्ट्रेस वेन्यू में एंट्री ले रही थी तभी उनके पल्लू एक शख्स के हाथ से अटक गया और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ही थे। लेकिन किसी तरह विद्या ने अपने आपको संभाला। हालांकि इस दौरान यूजर्स सिद्धार्थ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनके मुताबिक इस इंसिडेंट के दौरान सिद्धार्थ का एटीट्यूड बिल्कुल भी ठीक नहीं रहा।

दरअसल, एक्ट्रेस जब अंदर एंट्री कर रही थीं तो वो आगे बढ़ गईं लेकिन पति एक शख्स से हाथ मिलाने के लिए पीछे रुक गए। वह शख्स विद्या के सामने से निकलकर शेकहैंड करने आया और हाथ बढ़ाते हुए विद्या का पल्लू उस शख्स के हाथ में लिपट गया और सिद्धार्थ से हाथ मिलाते हुए फंस गया। 

इसलिए ट्रोल हुए सिद्धार्थ 

इस इंसिडेंट के दौरान जब विद्या को तकलीफ महसूस हुई तो वह रुक गई और अपनी साड़ी ठीक करके पैपराजी को पोज देने लगी। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के पति के व्‍यवहार पर सबका ध्यान गया। इस दौरान देखा गया कि उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा और वह अपने ही एटीट्यूड में नजर आए। इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


 

Created On :   12 Dec 2022 5:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story