दैनिक भास्कर हिंदी: पैन-इंडिया स्टार गूगल करने पर क्यों आता है प्रभास का नाम

July 15th, 2020

हाईलाइट

  • पैन-इंडिया स्टार गूगल करने पर क्यों आता है प्रभास का नाम

मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। प्रभास एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ इंडस्ट्री में अपना रास्ता तय किया है। अपनी हर परियोजना के साथ उन्होंने खुद को अलग-अलग किरदारों में बखूबी ढाला है और उनकी ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस इस बात का प्रमाण है।

प्रभास अपनी फिल्मों और अपने अपीयरेंस से सिर्फ देश में नहीं, बल्कि दुनिया भर में मशहूर हैं और इसलिए उन्हें एक पैन-इंडिया स्टार के रूप में स्वीकार किया गया है। यहां तक कि जब कोई इंटरनेट पर पैन-इंडिया स्टार गूगल करता है तो केवल प्रभास का नाम सामने आता है।

उनके काम का सबसे अच्छा उदाहरण दो भाग वाली फिल्म बाहुबली है, जिसमें से एक ने हाल ही में अपनी रिलीज के पांच साल पूरे किए हैं। यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद ही जंगल की आग की तरह चारों ओर फैल गई, जिसका जादू आज भी कायम है। वही, एक अन्य दमदार फिल्म साहो है, जिसके साथ अभिनेता ने श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।

प्रभास की अगली फिल्म राधेश्याम का पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है, जिसे उनके सभी प्रशंसकों द्वारा इतना पसंद किया गया कि पोस्टर ने केवल 24 घंटों में 63 लाख से अधिक ट्वीट्स का आंकड़ा पार कर लिया। प्रभास के एक अन्य आगामी प्रोजेक्ट में नाग-अश्विन द्वारा निर्देशित उनकी पहली पैन-वल्र्ड रिलीज शामिल है।