क्या टल जाएगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई? ईडी की चार्जशीट में नाम आने के बाद से तेज हुई हलचल

Will Raghav Chadha and Parineeti Chopras engagement be postponed?
क्या टल जाएगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई? ईडी की चार्जशीट में नाम आने के बाद से तेज हुई हलचल
राघव-परिणीति सगाई क्या टल जाएगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई? ईडी की चार्जशीट में नाम आने के बाद से तेज हुई हलचल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघल चड्ढा इन दिनों खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। दोनों की नजदीकियों के किस्से खूब खबरों और सोशल मीडिया पर पढ़े और देखे जा रहे हैं। दोनों लव बर्ड्स ने अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन आप पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने कपल को ट्वीट कर बधाई दी थी। जिसके बाद सारे कयासों के बाजार खत्म हो गए थे और दोनों का रिश्ता पक्का माना जा रहा था। खबरों के मुताबिक, 13 मई को नई दिल्ली में दोनों सगाई करने जा रहे हैं। लेकिन जब से राघव चड्ढा का नाम  ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आ गया है। तब से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है और दोनों की सगाई को पोस्टपोन माना जा रहा है। 

पोस्टपोन होगी सगाई? 
बता दें कि, दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की गई है। इस चार्जशीट में अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम भी सामने आया है।  ईडी की चार्जशीट के अनुसार, मनीष सिसोदिया के पीए सी. अरविंद ने अपने बयान में राघव चड्ढा का नाम लिया है। हालांकि उनका नाम चार्जशीट में आरोपी के रूप में नहीं है। बस ईडी ने मेंशन किया है। इस खबर के आने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई को आगे बढ़ाया जा सकता है।

13 मई को होने वाली है सगाई!
डेटिंग की अफवाह के बीच अब ये खबर सामने आई है कि दोनों इसी महीने की 13 तारीख को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं। पिछले महीने जब प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म सिटाडेल के प्रमोशन के भारत आई थीं, तब भी ये अनुमान लगाया जा रहा था कि परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई भी उसी दौरान हो जाएगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। लेकिन अभी तक दोनों ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

चर्चा में बने दोनों के रिश्ते
कुछ दिनों से इस कपल को लेकर राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक चर्चा हो रही है। हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर देखा गया था और जब उनसे मीडिया ने राघव को लेकर सवाल पूछा तो कुछ भी कहने से वो बचती हुई दिखाई दी थीं। वहीं संसद से निकल रहे राघव से जब एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब रहा था कि "आप राजनीति से जुड़े सवाल करें परिणीति के बारे में ना पूछे।" दोनो कई बार हाथों में हाथ डाले भी दिखाई दिए थे। मगर दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। 

Created On :   3 May 2023 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story