दैनिक भास्कर हिंदी: महिलाओं से कहा जाता है कि वे जैसी दिखती हैं वह ज्यादा अहम है: केइरा नाइटली

November 10th, 2020

हाईलाइट

  • महिलाओं से कहा जाता है कि वे जैसी दिखती हैं वह ज्यादा अहम है: केइरा नाइटली

लॉस एंजेलिस, 10 नवंबर (आईएएनएस) अभिनेत्री केइरा नाइटली को लगता है कि महिलाओं से कहा जाता है कि वे जिस तरह से दिखती हैं, वह ज्यादा मायने रखता है, बजाय इसके कि वे क्या कहती या क्या सोचती हैं।

नाइटली ने स्टेलर पत्रिका से अपनी सौंदर्य प्रतियोगिता फिल्म मिसबिहेवियर के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मैं स्वाभाविक रूप से दूसरी लहर के नारीवादियों (विरोध) से पूरी तरह सहमत थी और हां मैंने अपना अधिकांश पैसा एक मॉडल (चैनल के लिए) के रूप में कमाया है। मैं रेड कार्पेट पर चलती हूं, जहां आपको 10 में से अंक दिए जाते हैं और आपके शरीर के ऊपर और नीचे तक कैमरे आपको कैद करते हैं। मुझे लगता है कि आधुनिक युग में एक महिला होने की जटिलता है।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, नाइटली ने कहा कि मॉडलिंग एक ऐसा करियर है जहां महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक पैसे कमाती हैं।

उन्होंने आगे कहा, अभी भी दुनिया में नंबर 1 करियर, इकलौता, जहां एक महिला एक आदमी की तुलना में अधिक कमा सकती है वह मॉडलिंग है। या फिर वेश्यावृत्ति। और इसकी एक ही मांग है कि महिला युवा होनी चाहिए। हम अभी भी ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां आप जिस तरह से दिखती हैं, वह इस बात से अधिक मायने रखता है कि आप क्या कहती हैं या आप क्या सोचती हैं।

एमएनएस-एसकेपी