सुशांत सिंह राजपूत के बायोपिक पर काम शुरू

Work on the biopic of Sushant Singh Rajput started
सुशांत सिंह राजपूत के बायोपिक पर काम शुरू
सुशांत सिंह राजपूत के बायोपिक पर काम शुरू

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में बनाई जाएगी और निर्माताओं ने इसे 2022 में रिलीज करने की योजना बनाई है।

कथित तौर पर फिल्म को आम जनता की फंडिंग द्वारा वित्तपोषित किया जाएग और इसके लिए एक आधिकारिक सोशल मीडिया पेज होगा। इस बेनाम परियोजना का निर्देशन निखिल आनंद करेंगे।

इस बारे में आनंद ने कहा, इस तथ्य को स्वीकार करना दर्दनाक है कि सुशांत शारीरिक रूप से हमारे साथ नहीं हैं। वह हर आम आदमी के लिए एक प्रेरणा थे जो बड़ा बनाना चाहते थे। वह न केवल एक उत्कृष्ट कलाकार थे, बल्कि एक बुद्धिमान इंसान होने के साथ-साथ एक महान इंसान भी थे। मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी हैं खुश हैं। उस पर मेरी फिल्म उनके लिए एक श्रद्धांजलि होगी और सिनेमाई दुनिया में उन्हें अमर बनाने के लिए यह अब मेरा सपना है। मुझे यह भी उम्मीद है कि यह अधिक लोगों को उद्योग का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेगा और एक बदलाव लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि नकारात्मकता कम होगी और बॉलीवुड भाई-भतीजावाद पर प्रतिभा को अधिक तरजीह देगा।

परियोजना के लिए अनुसंधान और तैयारी के हिस्से के रूप में, आनंद फिल्म को और सटीक बनाने के लिए सुशांत के रिश्तेदारों, परिवार और दोस्तों से मिलने की योजना बना रहे हैं।

Created On :   20 Jun 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story