सैयामी के लिए फाड़ू में काम करना कई मायनों में सीखने लायक था

Working in Faadu for Saiyami was worth learning in many ways
सैयामी के लिए फाड़ू में काम करना कई मायनों में सीखने लायक था
बॉलीवुड सैयामी के लिए फाड़ू में काम करना कई मायनों में सीखने लायक था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित ओटीटी सीरीज फाड़ू में नजर आएंगी। उन्होंने साझा किया कि सीरीज में काम करने से एक अभिनेत्री के रूप में उनके कौशल के भंडार में बहुत कुछ जुड़ गया है।

सैयामी कहती हैं, फाड़ू जैसी सीरीज में काम करने से एक अभिनेता के लिए न केवल पर्दे पर एक कलाकार के रूप में, बल्कि एक इंसान के रूप में भी क्षितिज को व्यापक बनाने में मदद मिल सकती है। सिनेमाई कला और संस्कृति में सराबोर इस फिल्म ने निश्चित रूप से मुझे अभिनय के शिल्प को बेहतर बनाने के अलावा और भी बहुत कुछ सीखने में मदद की।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह हमेशा अश्विनी के साथ काम करने की इच्छा रखती थीं, जो सोनी लिव की सीरीज के साथ अपने डिजिटल निर्देशन की शुरुआत करती है।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा अश्विनी अय्यर तिवारी जैसे निर्देशक के साथ काम करना चाहती थी, जिसमें फिल्म निर्माण और ध्यान केंद्रित करने की उनकी एक सीमा थी। इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं और मैं यह सुनिश्चित करने जा रही हूं कि मैं इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूंगी।

फाड़ू में थप्पड़ के अभिनेता पावेल गुलाटी भी हैं। इसमें दो अलग-अलग सोच वाले पात्रों के बीच गहन काव्यात्मक प्रेम की कहानी है। यह सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर रिलीज होगी।

इस बीच, सैयामी स्पोर्ट्स ड्रामा घूमर में भी दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं। यह फिल्म सैयामी को उनके ब्रीद : इनटू द शैडो के सह-अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिर से जोड़ेगी। फिल्म में वह सैयामी के कोच की भूमिका निभाएंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story