अनुष्का के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करूंगा : विराट कोहली

अनुष्का के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करूंगा : विराट कोहली

मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वक्त मिलने पर वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा, व्यस्तता के कारण हम लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं। जब कभी आपको वक्त मिलता है तब आप अधिकतर छुट्टियों पर जाते हैं, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं, तो लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए जगहों को ढूंढूंगा।

आप अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इस पर विराट ने तुरंत जवाब दिया, निश्चित रूप से अपनी पत्नी (अनुष्का शर्मा) के साथ जाऊंगा। क्या यह स्वाभाविक नहीं है?

लॉन्ग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे?

इसके जवाब में विराट ने कहा, जब आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो वाकई में यह नहीं सोचते हैं कि कहां जाना है। आप बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ता ढूंढ़ते हैं और बस चलते जाते हैं। जब कभी आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया है तब आप वापस घर आ जाते हैं और ऐसा अकसर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होता है।

मुंबई में गुरुवार को लग्जरी कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑडी ए6 के लॉन्च पर विराट ने मीडिया से बात करते हुए विराट ने कहा , आप कुछ अच्छे गाने लगा देते हो और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब मैं शहर में अपने घर पर होऊंगा, तब मैं अब की अपेक्षा अधिक लॉन्ग ड्राइव पर जाऊंगा।

 

Created On :   26 Oct 2019 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story