रियलिटी शो : कंगना रनौत की लॉक अप में शामिल होंगी पहलवान बबीता फोगाट

February 25th, 2022

हाईलाइट

  • कंगना रनौत की लॉक अप में शामिल होंगी पहलवान बबीता फोगाट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पहलवान बबीता फोगाट कंगना रनौत की लॉक अप के अंदर बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल, पूनम पांडे और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के बाद बबीता इस रियलिटी शो की चौथी कंटेस्टेंट हैं। बबीता कहती हैं कि मैं लॉक अप जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने ऐसा शो कभी नहीं किया है जो 24 घंटे लाइव हो। इसलिए मैं इसका हिस्सा बनने के लिए एक ही समय में बहुत खुश और उत्साहित हूं।

इस शो के साथ, लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं। पहले दर्शक मुझे फिल्म दंगल से जानते थे। इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद और मैं कैसी हूं, यह पता चल जाएगा। एक व्यक्ति के रूप में मेरा वास्तविक जीवन कैसा है।

बबीता फोगाट ने 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला कुश्ती में पहला स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने 2018 राष्ट्रमंडल खेलों, 2010 राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा था।

लॉक अप को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इस शो में 16 हस्तियां शामिल हैं जो बिना सुविधाओं के महीनों तक जेल में बंद रहने वाली हैं और वे बुनियादी सुविधाएं पाने के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। लॉक अप 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होगी।

आईएएनएस