लेखक जॉन स्पैहट्स ने आरआरआर की जमकर तारीफ की

Writer Jon Spahats heaps praise on RRR
लेखक जॉन स्पैहट्स ने आरआरआर की जमकर तारीफ की
हॉलीवुड लेखक जॉन स्पैहट्स ने आरआरआर की जमकर तारीफ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पटकथा लेखक और लेखक जॉन स्पैहट्स, जिन्होंने 2016 की सुपरहीरो फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज और डेनिस विलेन्यूवे की महाकाव्य विज्ञान-फाई फिल्म दून की पटकथा लिखी है।

उन्होंने भारतीय फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली की जमकर तारीफ की है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट के साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में थे।

जॉन स्पैहट्स ने फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। जॉन ने ट्वीट करके लिखा, पवित्र नरक, आरआरआर। क्या कभी किसी फिल्म ने एक फिल्म में अधिक फिल्म पैक की है? क्या सवारी है। अभी भी मैं इसके बारें में सोच रहा हूं।

इससे पहले जून में, डॉक्टर स्ट्रेंज के पटकथा लेखक सी. रॉबर्ट कारगिल ने फिल्म देखी और ट्विटर पर अपनी समीक्षा साझा की। पीरियड ड्रामा पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए, कारगिल ने लिखा, दोस्त मुझे आरआरआर के पंथ में दीक्षा देने के लिए कल रात आए थे और मैं यहां रिपोर्ट करने के लिए हं कि मैं अब पूरी तरह से, वास्तव में, गहराई से सदस्य हूं।

जब से इसने नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू की है, न केवल जॉन स्पैहट्स, बल्कि कई जाने-माने हॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी सामग्री के लिए फिल्म की सराहना कर रहे हैं।

आरआरआर इसी साल 25 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story