यो यो हनी सिंह ने मौनी रॉय के साथ पार्टी ट्रैक सॉन्ग गतिविधि किया रिलीज

Yo Yo Honey Singh releases party track song Activity with Mouni Roy
यो यो हनी सिंह ने मौनी रॉय के साथ पार्टी ट्रैक सॉन्ग गतिविधि किया रिलीज
बॉलीवुड यो यो हनी सिंह ने मौनी रॉय के साथ पार्टी ट्रैक सॉन्ग गतिविधि किया रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रैपर यो यो हनी सिंह काफी दिनों से खबरों में बने हुए हैं। सबसे पहले वह ज्यादा वजन बढ़ने को लेकर सुर्खियां में थे और अब अपने नए गाने गतिविधि को लेकर चर्चा में बने हुए है, इसमें एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं। यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है और साल के इस समय के लिए सबसे उपयुक्त है। गाने के बारे में बात करते हुए हनी सिंह ने कहा: जैसा कि नाम से पता चलता है, गतिविधि एक हिप पार्टी सॉन्ग होने वाला है और वीडियो में मौनी रॉय के कातिल अदाओं ने गाने को अगले स्तर तक पहुंचा दिया है। वीडियो किलर है और मैं लोगों द्वारा गतिविधि देखने और सुनने का इंतजार नहीं कर सकता।

गाने में म्यूजिक कहीं न कहीं हनी सिंह के एक और गाने मनाली ट्रान्स की याद दिलाता है। गाने के विजुअल्स में हनी और मौनी अंडरग्राउंड सेट-अप में गाने की बीट्स पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। मौनी रॉय ने कहा, यह साल के इस समय के लिए एकदम सही गाना है। साल के अंत में एक धमाकेदार सॉन्ग के साथ जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। यह गाना यो! यो! और नमोह स्टूडियोज के साथ पूरा हो पाया है। गतिविधि सभी प्रमुख म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story