बॉलीवुड का 'योग'... बाबा रे बाबा

yog in bollywood
बॉलीवुड का 'योग'... बाबा रे बाबा
बॉलीवुड का 'योग'... बाबा रे बाबा

टीम डिजिटल, मुंबई. बॉलीवुड स्‍टार्स और फिटनेस का कनेक्शन बहुत स्ट्रॉन्ग रहता है. स्टार्स अपनी फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान देते है. इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने ही अंदाज में फैंस को शुभकामनाएं दी. देखिए कैसे बॉलीवुड ने मनाया योगा डे.

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर फिटनेस को लेकर हमेशा केयरफुल रहते हैं. दोनों ने योग करते हुए अपनी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे इन कपल्स इन केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है.

bipasa

karan


बिपाशा और करण के अलावा भी बॉलीवुड के कई ऐसे स्‍टार्स हैं जिन्‍होंने योग करते हुए अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,'इंटरनेशनल योगा डे... आज...लेकिन मेरा योगा डे तो बचपन से ही चल रहा है... और ये तो गुजरात टूरिज्‍म का दृश्‍य है. '

amitabh

दशकों तक बॉलीवुड में राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का योग को लेकर दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. उन्‍होंने भी अपने बेटे के साथ चक्रासन करते हुए ये प्यारी सी फोटो शेयर की है.

shilpa_1

यूं तो कंगना रनौत सोशल मीडिया से काफी दूर रहतीं हैं लेकिन उनके फैंस ने जरूर उनके नाम से कई क्लब बनाए हुए हैं. टीम कंगना की तरफ से कंगना की ये फोटो शेयर करके सबको योगा डे की शुभकामनाएं दी.

kangana

बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस पर हमेशा ध्यान देती हैं. इसलिए तो उन्हें देख कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. मलाइका भी वर्ल्ड इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने फैंस को योगा के लिए इंस्पायर कर रहीं हैं.

malaika

इसके अलावा अमृता राव और सोहा अली खान ने भी अपनी इस फोटोज को शेयर किया है.

Capture_3

2_3

 

Created On :   21 Jun 2017 11:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story