सुबह सिर्फ आपको खुद का सामना करना पड़ता है : बिग बी

You only have to face yourself in the morning: Big B
सुबह सिर्फ आपको खुद का सामना करना पड़ता है : बिग बी
सुबह सिर्फ आपको खुद का सामना करना पड़ता है : बिग बी
हाईलाइट
  • सुबह सिर्फ आपको खुद का सामना करना पड़ता है : बिग बी

मुंबई, 31 अक्टूबर (आईएएनएस) अभिनेता अमिताभ बच्चन को लगता है कि पूरी दुनिया को खुश करने की जरूरत नहीं है, हालांकि किसी को भी कम उम्र में ऐसा करने की इच्छा महसूस हो सकती है।

दिग्गज अभिनेता ने शनिवार को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों के एक कोलाज को साझा किया। तस्वीरों में वह एक दर्पण में अपने चेहरे को बारीकी से देख रहे हैं।

बिग बी ने लिखा, एकमात्र व्यक्ति जिसका सामना आपको सुबह करना पड़ता है वह आप खुद हैं। जब युवा होते हैं, तो लगता है कि आपको पूरी दुनिया को खुश करना है। नहीं। वह करें जो आपको खुश करता है, वह जीवन बनाएं जिसे आप जीना चाहते हैं। अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप हर सुबह किसी को प्यार करते हुए देखेंगे।

अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर भी इन तस्वीरों को साझा किया, जिसे उन्होंने अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर क्लिक किया था।

बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा, काम अपना काम कर रहा है. स्टैप्ड पिन की स्थिति में क्रू टीम को रखने का प्रयास और एक साथ अपनी भागीदारी निभाना।

उन्होंने आगे लिखा, लेकिन कर्मवीर अपने भावनात्मक धागों को तोड़ देता है और कहानियों में ऐसी गहरी भावनाएं होती हैं और वे उनके लिए काम करती हैं . यह हमारी आंखों से पानी प्रवाह के साथ बह आता है।

एमएनएस/आरएचए

Created On :   31 Oct 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story