यूट्यूब स्टार भुवन बाम ढिंडोरा के दूसरे सीजन में वापसी के लिए तैयार

YouTube star Bhuvan Bam ready to return for the second season of Dhindora
यूट्यूब स्टार भुवन बाम ढिंडोरा के दूसरे सीजन में वापसी के लिए तैयार
वेब सीरीज यूट्यूब स्टार भुवन बाम ढिंडोरा के दूसरे सीजन में वापसी के लिए तैयार
हाईलाइट
  • यूट्यूब स्टार भुवन बाम ढिंडोरा के दूसरे सीजन में वापसी के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यूट्यूब स्टार भुवन बाम द्वारा निर्देशित स्वतंत्र वेब सीरीज ढिंडोरा को यूट्यूब पर दूसरे सीजन के लिए नवीनीकृत किया जा रहा है।

सीरीज पर काम शुरु हो गया है, 2022 के अंत तक सीरीज की शूटिंग शुरु हो जाएंगी।

भुवन ने एक बयान में कहा, हमने एक ही संपत्ति के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के सरल उद्देश्य के साथ ढिंडोरा की शुरूआत की, इस बार एक कहानी में एक साथ बुने गए पात्रों के एक दिलचस्प सेट के आसपास एक वेब शो सेट किया गया।

शो को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और हम सभी प्यार के लिए आभारी थे। हमने पहले ही इस शो के अगले सीजन पर काम शुरू कर दिया है और मैं उन प्यारे पात्रों को सभी के स्क्रीन पर वापस लाने के लिए उत्साहित हूं।

इस सीरीज के पहले सीजन का निर्देशन हिमांक गौर ने किया था, जो जल्द ही डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ भुवन के पहले आधिकारिक ओटीटी डेब्यू ताजा खबर के लिए भी तैयार हैं।

ढिंडोरा एक मध्यमवर्गीय परिवार की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। शो के पहले सीजन में 8 एपिसोड हैं, जो यूट्यूब पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story