यूट्यूबर अरुण कुशवाह ने दसवी की शूटिंग का अनुभव साझा किया

YouTuber Arun Kushwaha shares experience of shooting Dasvi
यूट्यूबर अरुण कुशवाह ने दसवी की शूटिंग का अनुभव साझा किया
अभिनेता यूट्यूबर अरुण कुशवाह ने दसवी की शूटिंग का अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अरुण कुशवाह एक कॉमेडियन और यूट्यूबर भी हैं। हाल ही में, उन्हें लेटेस्ट फिल्म दसवी में घंटी का किरदार निभाते हुए देखा गया था। अरुण ने एक जेल साथी घंटी की भूमिका निभाई, जो अभिषेक को परीक्षा में अच्छे अंक लाने के लिए गणित पढ़ाता है। अभिषेक बच्चन के साथ शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, अरुण ने कहा, अभिषेक सर इतने शांत और मिलनसार हैं कि उन्होंने पूरी टीम के लिए उनके साथ काम करना बहुत सहज बना दिया। मैं शुरू में बहुत नर्वस था, लेकिन उनका विनम्र और हास्यपूर्ण रवैया था। मेरे लिए उनके साथ अभिनय करना बहुत आसान हो गया। यहां तक कि जब भी मैंने किसी विशेष दृश्य पर कोई सुझाव या सुधार किया तो उन्होंने सकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी।

अरुण ने आगे कहा, मैं शूटिंग के समय घंटी के चरित्र को जोड़ता या सुधारता था, जिसे अभिषेक हमेशा सराहते थे और वह मुझे कैमरे के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते थे। उन्होंने आगे साझा किया कि गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) और घंटी के बीच की केमिस्ट्री को फिल्म के निर्देशक तुषार जलोटा ने उन्हें ठीक से समझाया था। उन्होंने कहा, घंटी के चरित्र के बारे में तुषार सर के साथ मेरी कई चर्चाएं हुईं और उन्होंने मुझे घंटी के चरित्र के चित्रण को बढ़ाने के लिए काम करने के लिए कहा। कुल मिलाकर, तुषार सर और अभिषेक सर के साथ काम करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव और सीखने वाला था।

अरुण कुशवाह को लुका छुपी और चॉपस्टिक्स जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वर्तमान में, मैडॉक द्वारा निर्मित फिल्म दसवी में घंटी की भूमिका के लिए उनकी प्रशंसा की जा रही है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   19 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story