दैनिक भास्कर हिंदी: राहुल वोहरा की पत्नी ने किया उनका वीडियो शेयर, कहा-उम्मीद हैं,मेरे पति को इंसाफ मिलेगा

May 10th, 2021

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। यूट्यूबर और अभिनेता राहुल वोहरा के निधन के बाद उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इंसाफ की मांग की है। साथ ही ज्योति ने पति की मौत का कारण कोरोना नहीं बल्कि अस्पताल की गैर-जिम्मेदारी को ठहराया है। उन्होंने कहा कि, उम्मीद करती हूं कि मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए। 

राहुल के अंतिम समय का वीडियो

  • ज्योति ने राहुल के अंतिम दिनों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, "हर राहुल को इंसाफ मिले। मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है। पर कैसे गया, ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, ताहिरपुर दिल्ली। इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं कि मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।"
  • इस वीडियो में राहुल वोहरा अपना ऑक्सीजन मास्क दिखाते हुए कहते हैं कि, "इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम पे। बिना इसके मरीज न छटपटा जाता है।" इसके बाद राहुल मास्क मुंह पर लगाते हैं और फिर उसे हटाकर कहते हैं, "कुछ नहीं आता इसमें। कुछ भी नहीं आ रहा इसमें।" 
  • राहुल ने बताया कि, इस अस्पताल में जब अटेंडेंट को आवाज देकर कोई मरीज बुलाता हैं तो वो एक-एक, डेढ़-डेढ़ घंटे बाद आते हैं। मास्क में ऑक्सीजन न आने पर मदद के लिए किसी अटेंडेंट को बोलो तो वह एक मिनट में आने का बोलकर गायब हो जाता है।
  • बता दें कि, राहुल वोहरा ने रविवार को द्वारका स्थित आयुष्मान हॉस्पिटल में अंतिम सांसे ली। एक दिन पहले ही उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, ताहिरपुर दिल्ली से यहां शिफ्ट किया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)