परिणति चोपड़ा ने आबिदा परवीन के तू झूम को अपने अंदाज में गाया

परिणति चोपड़ा ने आबिदा परवीन के तू झूम को अपने अंदाज में गाया
Parineeti Chopra gives her own spin to Abida Parveen's 'Tu Jhoom'
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जिनकी हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से सगाई हुई है, ने पाकिस्तानी गायक नसीबो लाल और आबिदा परवीन के लोकप्रिय ट्रैक तू झूम को अपने ही अंदाज में गाया।

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जहां उन्होंने तू झूम गाया, जो मूल रूप से 2022 में कोक स्टूडियो सीजन 14 से आया था। मोनोक्रोम वीडियो में परिणीति एक काले टैंक टॉप और सफेद पैंट पहने नजर आ रही हैं। वह एक स्टूडियो के अंदर फर्श पर बैठकर गाना गाती नजर आ रही हैं।

परिणीति ने अपने कैप्शन में लिखा है: कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अनायास ही हो जाते हैं। एक डबिंग स्टूडियो में गई और मेरे पसंदीदा गीतों में से एक को गाने के आग्रह का विरोध नहीं कर सकी .. प्योर ज्यॉय! अभिनय के मोर्चे पर, परिणीति अगली बार कलाकार अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित चमकीला में दिखाई देंगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Jun 2023 1:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story