गन्स एंड गुलाब: 'गन्स एंड गुलाब' के निर्माताओं ने किया सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान

गन्स एंड गुलाब के निर्माताओं ने किया सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान
राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया अभिनीत कॉमेडी क्राइम थ्रिलर 'गन्स एंड गुलाब' के निर्माताओं ने सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

मुंबई, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया अभिनीत कॉमेडी क्राइम थ्रिलर 'गन्स एंड गुलाब' के निर्माताओं ने सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। निर्माता राज और डीके ने 'गन्स एंड गुलाब' के सीजन एक में अपनी सम्मोहक कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। जहां 90 के दशक की अराजकता के बवंडर में प्यार, हंसी और पागलपन का टकराव होता है।

निर्माताओं ने 'धोखा' ट्रैक के लिए एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें पाना टीपू (राजकुमार), फैमिली मैन अर्जुन (दुलकर), जुगनू (आदर्श) और गैंग की 'गन्स एंड गुलाब्स' में वापसी को दिखाया गया है। फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने कहा, "हमने हमेशा माना है कि 'गन्स एंड गुलाब' में मनोरंजन की जबरदस्त क्षमता है, और नेटफ्लिक्स के साथ हमें इसे लाने के लिए सही साझेदार मिले।

उन्होंने कहा हम पहले सीजन को मिले प्यार से अभिभूत हैं और दूसरे सीजन को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि हम अभी विवरण गुप्त रखेंगे। 2023 में रिलीज हुआ पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story