मनोरंजन: अपने रोल के प्रति काफी डेडिकेटिड रहते हैं रणदीप हुड्डा, किरदार में ढ़लने के बावजूद इन फिल्मों नहीं मिला एक भी अवॉर्ड

अपने रोल के प्रति काफी डेडिकेटिड रहते हैं रणदीप हुड्डा, किरदार में ढ़लने के बावजूद इन फिल्मों नहीं मिला एक भी अवॉर्ड
  • शुक्रवार को रिलीज हुई रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर'
  • एक्टर ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
  • इन फिल्मों मे नहीं मिला एक्टर को एक भी अवॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में एक्टर रणदीप हुड्डा की गिनती सबसे उमदा कलाकारों में होती है। एक्टर की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने शुक्रवार को थिएटर्स में दस्तक दे दी है। रणदीप की इस फिल्म को दर्शकों को बेसबरी से इंतजार था। बता दें, उन्होंने इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रखा है। रणदीप इस फिल्म में भारत के महान स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदार सावरकर का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने यह किरदार निभाने के लिए अपना जबदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया था। बताया जा रहा है कि रणदीप ने 26 किलो का वेट लॉस किया है। कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है। उनकी यह फोटो देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए हैं।

रणदीप हुड्डा ने इससे पहले भी एक मोवी के कैरेक्टर में ढ़लने के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर चुके हैं। वह किसी भी मूवी में रोल को बखूबी अदा करने के लिए उसमें पूरी तरह से ढ़ल जाते हैं। मगर, इस चक्कर में उनकी सेहत पर भी इसका उलटा प्रभाव पड़ चुका है।

फिल्म को नहीं मिला था कोई भी अवॉर्ड

रणदीप हुड्डा की साल 2016 में सरबजीत फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके रोल और एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इल फिल्म में रणदीप ने 22 साल से पाकिस्तान की जेल में कैद सरबजीत नाम के व्यक्ति का रोल अदा किया था। इस किरदार को निभाने के लिए एक्टर ने 28 दिनों में 18 किलो का वेट लॉस किया था। फिल्म के प्रति उनके डेडिकेशन को देखकर लोग काफी ज्यादा शॉक रह गए थे। इस किरदार में उनकी पहचान कर पाना बेहद कठिन था।

वहीं, फिल्म सरबजीत ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा बिजनेस नहीं किया था। हालांकि, क्रिटिक्स ने इसे मास्टरपीस फिल्म बताया था। इस फिल्म में रणदीप के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अहम किरदार निभाया था। एकट्रेस ने सरबजीत की बहन दलबीर कौर सिंह का रोल प्ले किया था।

नहीं रिलीज हो पाई थी एक्टर की फिल्म

एक्टर ने 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में अपने लूक के लिए भी जी जान मेहनत की थी। बता दें, कुछ कारणों के चलते फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई थी। इस फिल्म में सिख सेनिक का कोल निभाने के लिए एक्टर ने मूंछे और बियर्ड ग्रो की थी। फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' के लिए रणदीप काफी ज्यादा डेडिकेटिड थे। बताया जाता है कि उन्होंने फिल्म के रिलीज होने तक ढ़ाणी और मूंछे बढ़ाने की कसम खाई थी। मगर, जब फिल्म बड़े पर्दी पर रिलीज नहीं हुई, तब वह काफी ज्यादा शॉक हो गए थे। यहां तक कि उन्होंने अपने आप को कई दिनों तक कमरे में लॉक रखा था।

Created On :   22 March 2024 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story