अपकमिंग फिल्म: रिलीज के एक दिन पहले बदली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और मैदान की रिलीज डेट, अब इस दिन होगा रिलीज

रिलीज के एक दिन पहले बदली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की रिलीज डेट, अब इस दिन होगा रिलीज
  • रिलीज के एक दिन पहले बदली फिल्मों की रिलीज डेट
  • अब इस दिन होगा रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' और मैदान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग एक्शन पैक्ड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आने वाले हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। दोनों स्टार्स लंबे समय से मजेदार अंदाज में फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फाइनली 10 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। लेकिन रिलीज के एक दिन पहले फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' अब 10 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। वहीं अजय देवगन की फिल्म की रिलीज डेट भी बदल दी गई है।

यह भी पढ़े -जबरदस्त ओपनिंग के साथ पूजा एंटरटेनमेंट की 'बड़े मियां छोटे मियां' की हो रही एडवांस बुकिंग

बदली रिलीज डेट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस मच अवेटेड फिल्म की रिलीज की डेट आगे बढ़ने की खबर सुनकर फैंस हैरान है। लेकिन फिल्म के लिए मेकर्स ज्यादा इंतजार नहीं करवा रहे हैं। 10 अप्रैल से हटकर फिल्म की रिलीज डेट बस एक दिन आगे बढ़ गई है। अब ये फिल्म ईद के खास मौके पर यानी 11 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार ने खुद बताई वजह

रिलीज डेट बदलने के बाद से सभी के मन से सवाल उठ रहा है कि, आखिर रिलीज डेट को क्यों बदला गया। तो इसका जवाब खुद अक्षय और टाइगर ने दिया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाल ही में अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए UAE पहुंचे थे, जहां उन्होंने फैंस को एडवांस में ईद मुबारक विश किया था। इस दौरान उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। दरअसल, फिल्म को ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाना था जो 10 अप्रैल को होनी थी। लेकिन ईद 1 दिन आगे बढ़ गई। इसी वजह से मेकर्स को फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाना पड़ा।

यह भी पढ़े -अक्षय को टाइगर से पंगा लेना भारी पड़ा, पंच मार 'बड़े मियां' का चौड़ा किया सीना

एडवांस बुकिंग भी हो गई थी शुरू

बता दें कि फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला है। इसी वजह से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई थी। लेकिन अब फैंस को फिल्म के देखने के लिए 1 दिन का इंतजार और करना होगा। बताते चलें कि इस फिल्म के तरह ही अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को भी 10 अप्रैल की जगह 11 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला किया गया है।

यह भी पढ़े -'मैड मैक्स फ्यूरी रोड' फेम क्रेग मैक्रे ने 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन किया डिजाइन

Created On :   9 April 2024 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story