चंद्रमुखी 2 रिलीज डेट: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी तयशुदा तारीख को नहीं होगी रिलीज, मेकर्स ने बताया क्यों आगे बढ़ाई रिलीज डेट

कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी तयशुदा तारीख को नहीं होगी रिलीज, मेकर्स ने बताया क्यों आगे बढ़ाई रिलीज डेट
  • कंगना रनौत की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' रिलीज डेट बढ़ी आगे
  • अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
  • लायका प्रोडक्शंस बताई ये वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में कंगना के खूबसूरत लुक और एटीट्यूड ने फैंस का दिल जीत लिया है। ये फिल्म तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की सीक्वल है। इस फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था। वहीं इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार राघव लॉरेंस लीड रोल में हैं। फिल्म 19 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है। इसकी जानकारी मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

लायका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

लायका प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि फिल्म की रिलीज डेट को टेक्निकल चीजों में देरी होने की वजह से आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने ये भी लिखा है कि राजा वेट्टेयन और चंद्रमुखी पहले की तुलना में इस बार ज्यादा मजबूत वापसी करेंगे। चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत राज दरबार की नर्तकी चंद्रमुखी का रोल करेंगी जो अपनी कला और खूबसूरती के लिए मशहूर है। वहीं तमिल एक्टर राघव लॉरेंस भी लीड रोल में नजर आएंगे। चंद्रमुखी 2 को लायका प्रोडक्शन और सुबासकरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। चंद्रमुखी-2 तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में 28 सितंबर को रिलीज होगी।

कंगना ने खुद को बताया ओरिजिनल चंद्रमुखी

बीते दिनों कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ही ओरिजिनल चंद्रमुखी हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म में एक ओरिजिनल कहानी दिखाई जाएगी कि चंद्रमुखी एक नर्तकी के रोल से राजा से बदला लेने पर कैसे आ गई। कंगना ने ये भी कहा था कि उन्होंने कम ही कमर्शियल फिल्मों में काम किया है। कंगना ने कहा था कि वो अधिकतर आर्ट या वुमन-सेंट्रिक फिल्मों में काम करती आई हैं। लेकिन, जिंदगी में वो समय एक बार आता ही है जब आपको लीग से कुछ अलग करने का मन होता है।

इसके अलावा इन फिल्मों में आएंगी नजर

'चंद्रमुखी 2' के अलावा कंगना रनौत के पास कई फिल्मे है। वे फिल्म 'तेजस' में इंडियन एयर फोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म 'इमरजेंसी' में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में कंगना रणौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, जैसे मुख्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।


Created On :   9 Sep 2023 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story