इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिया कपूर की फिल्म का होगा वर्ल्ड प्रीमियर, भूमि और अनिल के साथ नजर आएंगे कई सितारे

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिया कपूर की फिल्म का होगा वर्ल्ड प्रीमियर, भूमि और अनिल के साथ नजर आएंगे कई सितारे
  • उनकी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में शामिल किया गया है
  • साल 2018 में आई 'वीरे दी वेडिंग' से प्रोड्यूसर के तौर पर रिया ने करियर की शुरुआत की थी
  • रिया के पति करण बुलानी इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फेमस बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर की अपकमिंग मूवी का जल्द ही वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है। उनकी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में शामिल किया गया है। रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फैंस के साथ यह खबर शेयर की। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के तीन पोस्टर भी शेयर किए। पोस्टर में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में रिया ने लिखा, "कच्चा प्यार, कमीनापन और कलेश साल की सबसे बड़ी चिक फ्लिक में!!!! टोरंटो में मिलते हैं! TIFF 2023 बेबी!" इस फिल्म को लेकर रिया बेहद एक्साइटेड हैं। बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी दूसरी फिल्म है। साल 2018 में आई 'वीरे दी वेडिंग' से प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने करियर की शुरुआत की थी।

इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रखेंगे रिया के पति

रिया के पति करण बुलानी इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे है। वहीं प्रोड्यूसर के तौर पर यह रिया के करियर की दूसरी फिल्म है। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के शामिल होने पर पूरी टीम बेहद खुश और एक्साइटेड है।

बड़ी स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो लिस्ट बहुत लंबी है। फिल्म के पोस्टर में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी नजर आ रही हैं। इनके अलावा अनिल कपूर, करण कुंद्रा, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सलोनी दैनी और सुशांत दिवगीकर भी फिल्म में नजर आएंगे।

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। इसी साल 6 अक्टूबर को 'थैंक यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया गया है। वहीं फिल्म की कहानी राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह ने लिखी है।

Created On :   11 Aug 2023 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story