रूपाली गांगुली ने अनुपमा के निर्माता राजन शाही को मास्टर किस्सागो बताया

रूपाली गांगुली ने अनुपमा के निर्माता राजन शाही को मास्टर किस्सागो बताया
Rupali Ganguly calls 'Anupamaa' helmer Rajan Shahi a master storytelle
डिजिटल डेस्क, मुंबई। रूपाली गांगुली, जिनका अनुपमा का किरदार हर भारतीय गृहिणी के मन को भाता है, उन्होंने शोरनर राजन सेठी की तारीफ करते हुए उन्हें एक मास्टर किस्सागो बताया है। मुंबई में आयोजित 9वें आइकॉनिक इंटरनेशनल अवार्डस के मौके पर बोलते हुए रूपाली ने कहा, जब हमने यह शो शुरू किया, तो राजन सर ने मुझसे कहा कि वह चाहते हैं कि मैं इसके लिए हर पुरस्कार जीतूं और वह चाहते हैं कि मैं पुरस्कार लेने के लिए हर पुरस्कार समारोह में जाऊं। मेरे लिए हर अवॉर्ड खास होता है, और मैं हर उस जगह जाऊंगी जहां मेरे काम, मेरे शो और राजन सर को पहचान मिले। बता दें कि शो ने कई पुरस्कार जीतें हैं।

रूपाली ने शो के लिए अपने विजन के बारे में बात करते हुए कहा कि राजन सर एक मास्टर किस्सागो हैं। वह क्या सोचते हैं, क्यों सोचते हैं और कैसे सोचते हैं, कोई नहीं समझ सकता। उन्होंने कहा, यहां तक कि हम कलाकार भी शो की आने वाली कहानी के बारे में नहीं जानते। मुझे लगता है कि हमें उनसे पूछने का कोई अधिकार नहीं है। यह उनकी कहानी है, उनके किरदार हैं। हम केवल एक्टर्स हैं, जिन्हें हमसे जो भी करने को कहा जाता है, उसे करना होता है। उनके विजन का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। वह कहानी कहने के मास्टर हैं। राजन शाही के डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अनुपमा जुलाई 2020 से सोनी टीवी पर चल रहा है और आज देश में टॉप रेटेड टीवी शो है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story