सैफ-करीना कमबैक: शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं सैफ-करीना, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं सैफ-करीना, ऐसी होगी फिल्म की कहानी
  • शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं सैफ-करीना
  • सैफ-करीना ने कंफर्म किया प्रोजेक्ट
  • सैफ अली खान ने बताई फिल्म की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के फेमस और पसंदीदा कपल में से एक हैं। अपने डेटिंग के दिनों से लेकर शादी तक इस कपल ने खूब लाइमलाइट लुटी और अब इनके बच्चों को लेकर भी लोगों में एक अलग ही क्रेज रहता है। बता दें कि, शादी के पहले इस कपल की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई। लेकिन शादी के बाद से कपल की साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। ऐसे में रियल लाइफ में तो लोग इन्हें साथ देखना बहुत पसंद करते हैं, मगर बड़े पर्दे पर दोनों को एक साथ नजर आए एक दशक से ज्यादा हो चुका है।

लेकिन कपल ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। ये कपल जल्दी ही फिर से एक प्रोजेक्ट में साथ काम करने जा रहा है। करीना कपूर और सैफ अली खान ने खुद ये बात कन्फर्म की है और प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल्स भी बताई हैं। इस खबर को सुनने के बाद कपल के फैंस बेहद ही खुश हैं।

करीना-सैफ ने कन्फर्म किया साथ में प्रोजेक्ट

माडिया चैनल को दिए एक इंटरव्यू में करीना और सैफ ने इस प्रोजेक्ट का कन्फर्मेशन दिया है। करीना ने कहा कि वो दोनों साथ में काम तो करना चाहते हैं, मगर कई बार एक्साइटिंग प्रोजेक्ट नहीं मिलते जो दोनों को बतौर एक्टर्स कुछ इंटरेस्टिंग लाकर दें। ऐसे में करीना ने प्रोजेक्ट कन्फर्म करते हुए ये भी बताया कि साथ में पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को देखते हुए भी शायद सैफ हिचकते थे, मगर इस बार वो राजी हैं।

यह भी पढ़े -करीना कपूर ने 'एट 21' ट्रेंड को किया फॉलो, फिल्म 'अशोका' से शेयर की दो तस्वीरें

सैफ ने बताया क्या होगी कहानी

करीना ने कहा, 'पहले ये कहते थे कि हमें साथ काम नहीं करना चाहिए। शायद ये इंटरेस्टिंग नहीं लगता तो हमने साथ नहीं काम करना चाहिए, शायद टशन और एजेंट विनोद नहीं चलीं इसलिए, लेकिन मुझे लगता था कि अगर फिल्म अच्छी है तो लोग हमें साथ देखना चाहेंगे। अब हमें साथ में कुछ पसंद आया है।' उनकी बात आगे बढ़ाते हुए सैफ ने रिवील किया,'हम एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो इस फैक्ट पर बेस्ड है कि हम शादीशुदा हैं और कहानी में इससे ट्विस्ट करके दिखाने वाली है।'

यह भी पढ़े -फिल्म 'द क्रू' के साथ इस दिन उड़ान भरेंगी करीना-तब्बू और कृति सेनन, मजेदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

फिल्म ने शूट पर करीना ने दूर रहेंगे सैफ

सैफ ने कहा, 'जब ये फिल्म बनेगी तो मुझे शायद आपके साथ नहीं रहना चाहिए, मुझे शायद एक अलग कमरे में रहना चाहिए, वरना ये बहुत ज्यादा हो जाएगा। हमें रोमांस करने का मौका मिलेगा, हम सेट्स पर मिलेंगे और कहेंगे 'हाय!' मुझे ये आईडिया पसंद आ रहा है, कि भले दूर नहीं घर में ही कम से कम अलग कमरा लेकर रहा जाए। ' करीना-सैफ ने कहा कि वो जल्द ही ये प्रोजेक्ट अनाउंस करेंगे। बता दें, इससे पहले इन दोनों टैलेंटेड एक्टर्स ने अपने डेटिंग के फेज में 'टशन', 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद' में काम किया है। वहीं 2012 में फिल्म 'एजेंट विनोद' की रिलीज के बाद ही कपल ने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़े -फिल्म फेयर अवॉर्ड जीतने वाली आलिया पर भारी पड़ीं तृप्ति डिमरी, जाह्नवी से लेकर राजकुमार राव तक इन सितारों ने लूटी लाइमलाइट


Created On :   8 Feb 2024 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story