सेलेब्स टॉक: सामंथा की लेटेस्ट तस्वीर ने एक्स हस्बैंड संग पैच-अप की अटकलों पर लगाया फुल स्टॉप, वायरल हुई तस्वीर

सामंथा की लेटेस्ट तस्वीर ने एक्स हस्बैंड संग पैच-अप की अटकलों पर लगाया फुल स्टॉप, वायरल हुई तस्वीर
  • सामंथा और नागा चैतन्य ने हिंदू और क्रिश्चन दोनों रीति-रिवाज से साल 2017 में शादी रचाई थी
  • शादी के कुछ ही साल बाद यानी 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु एक बार फिर चर्चाओं में है। सामंथा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी हालिया तस्वीर ने एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को एक बार फिर लाइमलाइट में ला दिया है। पिछले कुछ समय से मीडिया रिपोर्ट्स में सामंथा और नागा चैतन्य के पैच-अप की अटकलें लगाई जा रही थी। सामंथा की हालिया तस्वीरों इन अटकलों पर फुल स्टॉप लगाती नजर आ रही है। हालांकि, यह सेलेब कपल साल 2021 में ही अपने-अपने रास्ते अलग कर चुके हैं।

सामंथा ने हटाई अपनी तीसरी टैटू

सामंथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पिंक साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सामंथा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन फैंस का सारा ध्यान उनके पेट के उस हिस्से पर गया जहां से एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को डेडिकेट किया हुआ टैटू गायब है। पिछले कुछ समय से दोनों के साथ आने की खबरें आ रही थी जो अब थमती हुई दिख रही है। सामंथा की इन तस्वीरों ने पैच अप की खबरों को अप्रत्यक्ष रुप से खारिज कर दिया है। इससे पहले सामंथा अपने दो और टैटू हटवा चुकी हैं।

पैच अप के खबरों की वजह

कुछ समय पहले साउथ सुपरस्टार और सामंथा के एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद दोनों के फिर से साथ आने की खबरें आ रही थी। दरअसल, नागा ने सामंथा के कुत्ते की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इसके बाद ही दोनों के पैच अप की खबरें आने लगी। हालांकि, सामंथा की लेटेस्ट पिक्चर्स ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

सामंथा और नागा चैतन्य ने हिंदू और क्रिश्चन दोनों रीति-रिवाज से साल 2017 में शादी रचाई थी। शादी के कुछ ही साल बाद यानी 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। कपल ने फैंस को डिवोर्स की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Created On :   11 Oct 2023 3:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story