एक बार फिर 'बल्लू' की भूमिका में नजर आ सकते हैं संजय दत्त, सुभाष घई ने खलनायक-2 बनाने का दिया हिन्ट

एक बार फिर बल्लू की भूमिका में नजर आ सकते हैं संजय दत्त, सुभाष घई ने खलनायक-2 बनाने का दिया हिन्ट
  • खलनायक 6 अगस्त 1993 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी
  • फिल्म की रिलीज के लगभग 30 साल बाद इसका सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है
  • सुभाष घई की अन्य हिट फिल्मों पर भी उनकी क्रिएटिव टीम काम कर रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर जबरदस्त हिट रही थी। लगभग 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 78 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसी के साथ गदर उस दौर की सबसे सफल और सबसे ज्यादा देखे जाने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई थी। करीब 22 साल बाद जब इस फिल्म का सीक्वल आया तो इसे भी दर्शकों ने हाथों हाथ लिया। गदर-2 बाॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर परफॉरमेंस दे रही है। फिल्म 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। साथ ही कई सिनेमाघरों में अब भी हाउसफुल है।

गदर-2 की इतनी बड़ी सफलता ने दूसरे फिल्म मेकर्स को भी अपने सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल या रीमेक बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। भारतीय सिनेमा में 'शो मैन' के नाम से मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई का नाम इस कड़ी में सबसे उपर है। वह अपनी खलनायक, परदेश, सौदागर और कर्मा जैसी हिट फिल्मों के सीक्वल या रीमेक बनाने पर विचार कर रहे हैं।

खलनायक-2 बनाने की चल रही है तैयारी

पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में सुभाष ने बताया कि गदर-2 की सफलता के बाद से उन्हें खलनायक-2 बनाने के लिए लगातार कई मैसेज्स आ रहे हैं। इस पर विचार किया जा रहा है और जल्द ही दर्शकों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। डायरेक्टर ने यह भी बताया कि 'बल्लू' संजय दत्त के साथ एक नए अभिनेता भी फिल्म में नजर आएंगे।

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी 'खलनायक'

गदर-2 रिलीज करने से पहले मेकर्स ने गदर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया था। अब खलनायक के मेकर्स भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। दरअसल, इसी महीने 6 अगस्त को फिल्म के 30 साल पूरे हुए हैं। फिल्म के मेकर्स इस उपलब्धि को दर्शकों के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं। सुभाष घई ने बताया कि उनकी कंपनी मुक्ता आर्ट्स के जरिए खलनायक को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है। फिल्म 4 सितंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म को रिलीज के लिए 100 स्क्रीन्स मिल भी गई हैं।

साल 1993 में रिलीज हुई थी फिल्म

खलनायक 6 अगस्त 1993 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के लगभग 30 साल बाद इसका सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म में अहम किरदार निभाए थे। फिल्म के सीक्वल में संजय दत्त का नाम लगभग तय है और उनके साथ किसी नए एक्टर को कास्ट किया जाएगा। इसके अलावा सुभाष घई की अन्य हिट फिल्मों पर भी उनकी क्रिएटिव टीम काम कर रही है। डायरेक्टर का मानना है कि लोगों को पुरानी यादों से जुड़ना पसंद होता है।

Created On :   23 Aug 2023 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story