शाहरुख ने दुलकर सलमान की 'किंग ऑफ कोठा' का ट्रेलर किया लॉन्च 

शाहरुख ने दुलकर सलमान की किंग ऑफ कोठा का ट्रेलर किया लॉन्च 
  • 'किंग ऑफ कोठा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है
  • कमांडो विक्रम की भूमिका में नजर आएंगे दुलकर
  • अभिलाष जोशी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को दुलकर सलमान स्टारर एक्शन-थ्रिलर 'किंग ऑफ कोठा' का ट्रेलर लॉन्च किया और कहा कि वह फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यह इंप्रेसिव लगी है। शाहरुख ने एक्स (पहले ट्विटर) पर ट्रेलर का लिंक साझा किया और लिखा - "प्रभावशाली 'किंग ऑफ कोठा' के लिए दुलकर को बधाई, फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। पूरी टीम को बड़ी सफलता की शुभकामनाएं!" ट्रेलर को शाहरुख के अलावा साउथ के दिग्गज सूर्या, मोहनलाल और नागार्जुन ने भी लॉन्च किया।

'किंग ऑफ कोठा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और यह अभिलाष जोशी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसमें शबीर कल्लारक्कल, प्रसन्ना, गोकुल सुरेश, ऐश्वर्या लक्ष्मी, नायला उषा, चेम्बन विनोद जोस, शम्मी थिलाकन, सरन और अनिखा सुरेंद्रन भी हैं।

दुलकर, जो एक गायक और निर्माता भी हैं, ने अब तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में अपने लिए एक जगह बना ली है। 'किंग ऑफ कोठा', दुलकर की हाई-बजट वाली फिल्म है, जो वेफरर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है और दो युगों की कहानी बताती है। यह जी स्टूडियोज़ की पहली मलयालम फिल्म भी है।

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'जवान' की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में स्टार ने एक कमांडो विक्रम की भूमिका निभाई है, जो महिलाओं के एक समूह की मदद से समाज में होने वाली गलतियों को सुधारने का काम करता है। इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा के साथ शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं। इसके बाद शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' है। पिछले साल रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने इस फिल्म पर चर्चा की थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story